whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Prajwal Revanna की पेशी आज, 34 दिन बाद जर्मनी से लौटा देश, कर्नाटक सेक्स स्कैंडल का आरोपी

Prajwal Revanna Sexual Harassment Case: प्रज्वल रेवन्ना कर्नाटक सेक्स स्कैंडल का मुख्य आरोपी गिरफ्तार हो गया है। उसके 3000 अश्लील वीडियो वायरल हुए थे। वही 34 दिन से फरार था और बीती रात ही जर्मनी से वतन लौटा। आते ही SIT ने उसे गिरफ्त में ले लिया।
07:32 AM May 31, 2024 IST | Khushbu Goyal
prajwal revanna की पेशी आज  34 दिन बाद जर्मनी से लौटा देश  कर्नाटक सेक्स स्कैंडल का आरोपी
प्रज्वल गत 26 अप्रैल को फरार हो गया था और देश छोड़कर जर्मनी भाग गया था।

Prajwal Revanna Sexual Harassment Case: देश के बहुचर्चित कर्नाटक सेक्स स्कैंडल का मुख्य आरोपी प्रज्वल रेवन्ना आखिरकार पुलिस के हाथ लग ही गया। प्रज्वल बीती रात जर्मनी से 34 दिन बाद देश लौटा। वह गत 26 अप्रैल को सेक्स स्कैंडल उजागर होने के बाद फरार हो गया था। पिता-दादा और परिवार के अन्य सदस्यों की अपील के बाद वह वतन लौटा।

स्कैंडल की जांच कर रही SIT ने बेंगलुरु एयरपोर्ट पर कदम रखते ही प्रज्वल को गिरफ्त में ले लिया। उसे CID ऑफिस ले जाया गया और आज उससे पूछताछ की जाएगी। इस बीच मेडिकल कराने के बाद उसे मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा। SIT उसका रिमांड और कस्टडी मांग सकती है। वायरल वीडियो में वही है, इसकी जांच के लिए उसके ऑडियो सैंपल लिए जाएंगे।

अग्रिम जमानत याचिका हुई खारिज

बता दें कि जर्मनी से इंडिया लौटने से पहले प्रज्वल रेवन्ना ने कर्नाटक कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी। उसकी मां याचिका लेकर कोर्ट पहुंची, लेकिन याचिका ठुकरा दी गई। कोर्ट ने निर्देश दिया कि प्रज्वल वतन लौटकर खुद पर लगे आरोपों का सामना करे। प्रज्वल पर 3 महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

वीडियो जारी करके लौटाने को कहा

प्रज्वल रेवन्ना ने परिजनों की वतन लौटने की अपील के बाद गत 27 मई को जर्मनी से ही एक वीडियो जारी किया। इसमें उसने कहा कि वह 31 मई को SIT के सामने पेश होगा। उस पर लगे आरोप झूठे और निराधार हैं। जो वीडियो वायरल हुए हैं, वह उसके नहीं हैं। प्रज्वल ने साजिश रचे जाने के आरोप विरोधियों पर लगाए हैं।

दादा ने चेतावनी दी, प्रज्वल ने माफी मांगी

बता दें कि प्रज्वल को उसके दादा पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि वह घर लौट आए और खुद पर लगे आरोपों का सामना करे, नहीं तो परिवार मामले में सहयोग नहीं करेगा। उसे परिवार का विरोध झेलना पड़ सकता है। परिवार उसे अकेला छोड़ने पर मजबूर हो जाएगा। परिवार की और उनकी इज्जत बचाने के लिए उसे वतन लौटना पड़ेगा।

चेतावनी मिलने के 3 दिन बाद प्रज्वल ने वतन लौटने के बयान वाला वीडियो जारी किया। उसने वीडियो जारी करके अपने दादा और परिवार से माफी मांगी और कहा कि उसका जर्मनी जाना पहले से तय था। उसे मीडिया और सोशल मीडिया के जरिए पता चला कि वीडियो वायरल हुए हैं। उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है और SIT बनी। उसका लुक आउट नोटिस तक जारी हुआ।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो