खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बम बेचने निकला पाकिस्तान पर नहीं मिल रहे खरीददार...', मणिशंकर अय्यर के बयान पर PM Modi का पलटवार

PM Modi on Pakistan Bomb: लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेताओं के विवादिन बयान आए दिन सुर्खियां बटोरते हैं। सैम पित्रोदा के बाद मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान पर बयान दिया तो पीएम मोदी ने भी अपनी रैली में इस मौके का जमकर फायदा उठाया और कांग्रेस को ही सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया।
11:48 AM May 11, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

PM Modi onMani Shankar Aiyar Pakistan Remark: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान वाले बयान पर प्रधानमंत्री मोदी ने जबरदस्त जवाब दिया है। ओडिशा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बिना नाम लिए मणिशंकर अय्यर को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

Advertisement

लोगों को डरा रही है कांग्रेस

ओडिशा के कंदमाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग एक बार फिर से लोगों को डरा रहे हैं कि संभलकर चलो पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। पीएम ने कहा, ये मरे पड़े लोग देश के मन को भी मार रहे हैं। कांग्रेस का हमेशा से यही रवैया रहा है।

पाकिस्तान के परमाणु बम पर बोले पीएम मोदी

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के परमाणु बम पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान के हालात ऐसे हैं कि बम को संभालना भी उसके बसका रोग नहीं है। अब तो वो बम बेचने के लिए निकले हैं कि कोई खरीदने वाला मिल जाए। मगर लोगों को मालूम है कि क्वालिटी में दम नहीं है। वो फिर भी बिकता नहीं है।

मणिशंकर अय्यर का बयान

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू के दौरान मणिशंकर अय्यर ने विवादिन बयान दिया था। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भी एक संप्रभु मुल्क है और हमें पाकिस्तान की इज्जत करनी चाहिए। पाकिस्तान के पास परमाणु बम है और कोई भी पागल उसका इस्तेमाल कर सकता है। मणिशंकर अय्यर का ये बयान आग की तरह वायरल हो गया। ऐसे में सैम पित्रोदा के बाद सित्तारूढ़ दल ने मणिशंकर अय्यर के बयान को भी चुनावी एजेंडा बना लिया है।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Mani Shankar Aiyar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement