होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bhutan में PM Modi का कैसे हुआ स्वागत? डांडिया डांस देखकर ऐसा था पीएम का रिएक्शन

PM Modi Bhutan Visit: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच प्रधानमंत्री मोदी भूटान दौरे पर निकल गए हैं। पीएम ने आज सुबह भूटान के लिए उड़ान भरी थी। वहीं भूटान में पीएम मोदी का शानदार स्वागत हुआ है, जिसकी तस्वीरें पीएम मोदी ने शेयर की हैं। पीएम के दो दिवसीय भूटान दौरे का वीडियो भी सामने आया है।
03:43 PM Mar 22, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

PM Modi Bhutan Visit: प्रधानमंत्री मोदी दो दिन के भूटान दौरे पर हैं। पीएम मोदी आज सुबह ही भूटान के लिए रवाना हुए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर दी थी। पीएम मोदी ने भूटान से कई तस्वीरें भी साझा की हैं, जिन्हें देखकर साफ पता चलता है कि ना सिर्फ भारत बल्कि भूटान में भी पीएम के चाहने वालों की कमी नहीं है।

Advertisement

तिरंगे संग लोगों ने किया नमस्ते

भूटान से पीएम मोदी के कई फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं। जिसमें भूटान की जनता में पीएम मोदी के प्रति प्यार साफ देखा जा सकता है। भूटान की सरजमीं पर पहुंचे पीएम मोदी का लोगों ने हाथ में तिरंगा झंडा लेकर स्वागत किया है। इस दौरान पीएम मोदी बच्चों के साथ चलते नजर आए। वहीं किनारे खड़े लोग हाथ जोड़े पीएम से नमस्ते करते भी दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

डांडिया डांस ने जीता दिल

भूटान में प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत काफी खास अंदाज में हुआ है। इस दौरान कई भूटानी महिलाएं पीएम के सामने डांडिया करती नजर आई हैं। भूटान में गुजराती डांडिया की झलक देखकर पीएम मोदी भी बेहद खुश हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी चेहरे पर मुस्कान लिए डांडिया डांस का लुत्फ उठा रहे हैं।

पीएम ने शेयर की तस्वीरें

प्रधानमंत्री मोदी ने भूटान दौरे की कई तस्वीरें अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा की हैं। भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे ने पीएम मोदी का भूटान में स्वागत किया, जिसके बाद पीएम ने कई रंगारंग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। पीएम मोदी के भूटान आगमन पर रिएक्ट करते हुए पीएम शेरिंग तोबगे ने लिखा- भूटान में आपका स्वागत है मेरे बड़े भाई नरेंद्र मोदी जी। जाहिर है पीएम मोदी के इस दो दिवसीय दौरे से भारत और भूटान के रिश्ते और ज्यादा प्रगाढ़ होंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
BhutanBhutan PMlok sabha election 2024prime minister narendra modi
Advertisement
Advertisement