whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM Modi के कन्याकुमारी दौरे पर कांग्रेस नेता ने कसा तंज, कहा- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से है कनेक्शन

Jairam Ramesh on PM Modi Kanyakumari Visit: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कन्याकुमारी जा रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट शेयर किया है।
02:43 PM May 29, 2024 IST | Sakshi Pandey
pm modi के कन्याकुमारी दौरे पर कांग्रेस नेता ने कसा तंज  कहा  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से है कनेक्शन

Jairam Ramesh on PM Modi Kanyakumari Visit: लोकसभा चुनाव के अंतिम दौर में प्रधानमंत्री मोदी देश के आखिरी छोर पर जाने की तैयारी कर रहे हैं। पीएम मोदी 30 मई को कन्याकुमारी की एक गुफा में ध्यान साधना करेंगे। इसे लेकर बीजेपी में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है तो वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी पर तंज कसा है।

रिटायर्ड लाइफ की शुरुआत- जयराम रमेश

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी के कन्याकुमारी दौरे पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। इसमें उन्होंने पीएम मोदी की तुलना कांग्रेस नेता राहुल गांधी से की है। एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री 30 मई से 1 जून के बीच मेडिटेशन के लिए कन्याकुमारी जा रहे हैं। राहुल गांधी ने 7 सितंबर 2022 को उसी जगह से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की थी। अब प्रधानमंत्री वहीं से अपनी रिटायर्ड लाइफ की शुरुआत करेंगे।

पीएम मोदी का कन्याकुमारी दौरा

बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण भी 1 जून को होगा। इस दिन खुद प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी मतदान है। ऐसे में पीएम मोदी 30 मई की शाम को कन्याकुमारी के लिए रवाना होंगे। 30 मई से 1 जून तक पीएम मोदी कन्याकुमारी में रहेंगे। कन्याकुमारी में मौजूद ध्यान मंडपम में पीएम मोदी मेडिटेशन करेंगे। उनका मेडिटेशन 30 जून की शाम से शुरू होकर 1 जून की शाम तक चलेगा। कन्याकुमारी में मौजूद इसी ध्यान मंडपम में स्वामी विवेकानंद ने मेडिटेशन किया था। जिसके चलते इस गुफा को काफी महत्वपूर्ण माना गया है।

रूद्र गुफा में किया था ध्यान

बता दें कि इससे पहले भी 2019 में भी पीएम मोदी ने केदारनाथ की गुफा में ध्यान साधना की थी। 2019 के आखिरी चरण से पहले पीएम मोदी केदारनाथ गए थे और वहां उन्होंने रूद्र गुफा में ध्यान लगाया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो