whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महाराष्ट्र में IAS अफसर का बेटा अश्वजीत गायकवाड़ साथियों समेत गिरफ्तार; प्रिया सिंह मामले में SIT ने की कार्रवाई

IAS Officer Son Ashwajit Gaikwad Arrested in Priya Singh Accident Case : महाराष्ट्र के ठाणे में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रिया सिंह पर जानलेवा हमले के आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
10:55 PM Dec 17, 2023 IST | Balraj Singh
महाराष्ट्र में ias अफसर का बेटा अश्वजीत गायकवाड़ साथियों समेत गिरफ्तार  प्रिया सिंह मामले में sit ने की कार्रवाई

IAS Officer Son Ashwajit Gaikwad Arrested in Priya Singh Accident Case, ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रिया सिंह पर जानलेवा हमले के आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यहां खास बात यह है कि मीडिया में उछलने के बाद रविवार को ही इस मामले में स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम का गठन किया गया था और जल्द से जल्द से कार्रवाई का आश्वासन पुलिस अधिकारियों की तरफ से दिया गया था। शाम होते-होते पुलिस का एक्शन नजर भी आया। अब अश्वजीत गायकवाड़ को रोमिल और एक अन्य साथी समेत गिरफ्तार कर लिया गया है।

11 दिसंबर को एक होटल के बाहर हुई थी हैवानियत

बता दें कि ठाणे की 26 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रिया सिंह एक जानलेवा हमले के बाद पिछले 6 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं। मीडिया को प्रिया सिंह ने बताया था कि वह करीब साढ़े चार साल से अश्वजीत गायकवाड़ के साथ लिव इन में रह रही थीं, जो महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम (MSRDC) के ज्वायंट मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल गायकवाड़ का बेटा है। प्रिया सिंह की मानें तो वह और अश्वजीत आपस में शादी करना चाहते थे, लेकिन इसी बीच उसे अश्वजीत की पिछली शादी के बारे में पता चला कि वह अपनी पत्नी से अलग रह रहा है। इसके बाद 11 दिसंबर को शहर के एक होटल के बाहर जब वह इस मामले को लेकर अपने प्रेमी अश्वजीत गायकवाड़ के साथ बात कर रही थी तो वह हमलावर हो गया। उसने न सिर्फ हाथापाई की और दांतों से काटा, बल्कि कार चढ़ाकर जान से मार देने की कोशिश भी की।

यह भी पढ़ें: Parliament Security Breach का आरोपी सागर शर्मा जूतों में छिपाकर लाया था स्मोक बम

आईं गंभीर चोटें

इस घटना में प्रिया के पेट, पीठ और बांह पर चोट आई हैं, वहीं दाहिना पैर भी टूट गया। इसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती है। वहीं से अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रिया सिंह ने आरोप लगाया कि ऊंची पहुंच की वजह से उसके प्रेमी अश्वजीत गायकवाड़ के खिलाफ पुलिस को कोई कार्रवाई नहीं कर रही। इस जानलेवा हमले के मामले में कासारवडावली पुलिस का रवैया बेहद ढीला और पक्षपातपूर्ण है। गिरफ्तार करना तो दूर, गायकवाड़ परिवार के रसूख की वजह से पुलिस ने अश्वजीत और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास जैसी कड़ी धाराएं भी नहीं लगाई।

यह भी पढ़ें: कालीकट यूनिवर्सिटी में लगे काले बैनर्स पर गवर्नर ने VC से की जवाब तलबी, पूछा-SFI को किसने दी इजाजत

पुलिस ने लिया एक्शन

रविवार को ठाणे के पुलिस आयुक्त जय जीत सिंह के हवाले से न्यूज एजेंसी PTI ने जानकारी दी कि पुलिस ने अश्वजीत गायकवाड़ समेत 3 लोगों के खिलाफ धारा 323, 279 और IPC की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एजेंसी के मुताबिक इस मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया गया। उधर, देर शाम खबर आई कि पुलिस ने अश्वजीत सिंह समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: ‘पत्नी हफ्ते में सिर्फ 2 दिन मिलती’ पति ने किया केस, बीवी ने दिया दिलचस्प जवाब, पढ़ें हाईकोर्ट की टिप्पणी

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो