whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सैम पित्रोदा के बयान पर मचा बवाल, Priyanaka Gandhi ने पीएम मोदी को दिया जवाब

Priyanka Gandhi on Sam Pitroda: विरासत टैक्स के बाद कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा अपने रेसिस्ट कमेंट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। सैम पित्रोदा के बयान को सत्तापक्ष ने भी चुनावी एजेंडा बना लिया है। इसी बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को करार जवाब दिया है।
03:28 PM May 08, 2024 IST | Sakshi Pandey
सैम पित्रोदा के बयान पर मचा बवाल  priyanaka gandhi ने पीएम मोदी को दिया जवाब

Priyanka Gandhi on Sam Pitroda: कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा एक बार फिर से अपने बयान को लेकर चर्चा में है। पिछले दिनों विरासत टैक्स पर विवादस्पद बयान देने के बाद अब सैम पित्रोदा ने भारतीयों पर रेसिस्ट टिप्पणी की है। इसी बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी सैम पित्रोदा के बयान को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

फुल टॉस खेलते हैं पीएम मोदी- प्रियंका गांधी

दरअसल प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के रायबरेली में चुनाव प्रचार करने पहुंची थी। इसी दौरान सैम पित्रोदा का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने पूर्वी भारतीयों को चाइनीज और दक्षिण भारतीयों को अफ्रीकी बताया है। सैम पित्रोदा के बयान पर जब प्रियंका गांधी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बेकार के मुद्दों पर फुल टॉस खेलने में माहिर हैं। मैं उन्हें चुनौती देती हूं कि वो बेरोजगारी, महंगाई और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर बात करें तभी मैं मानूंगी कि हां कोई अच्छा खेल रहा है।

पीएम के 'अंबानी-अडाणी' बयान पर तोड़ी चुप्पी

प्रधानमंत्री मोदी ने अंबानी और अडाणी का नाम लेते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा था, जिसके जवाब में प्रियंका गांधी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री मोदी ने कई चीजों पर सफाई दी है। पीएम मोदी ने मेरे भाई को शहजादा कहा लेकिन वो खुद शहनशाह हैं। वो इसलिए सफाई दे रहे हैं क्योंकि लोगों को दिख रहा है कैसे वो देश की संपत्ति बड़े-बड़े बिजनेसमैन के हाथों में सौंप रहे हैं।

सैम पित्रोदा का बयान

गौरतलब है कि भारत की विविधता पर बात करते हुए सैम पित्रोदा ने विवादित बयान दे डाला। उन्होंने दक्षिण भारतीयों की तुलना साउथ अफ्रीका के लोगों से की तो पूर्वी भारत के लोगों को चीनी बताया। सैम पित्रोदा ने कहा कि पश्चिमी भारत के लोग अरब देश के लोगों की तरह हैं और उत्तर भारत के लोग गोरे होते हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब सैम पित्रोदा अपने बयान को लेकर विवादों में छा गए हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद विरासत टैक्स लागू किया जाएगा यानी माता-पिता को अपनी संपत्ति बच्चों को देने के लिए टैक्स चुकाना होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो