whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एयर इंडिया ने बड़ी कंपनी के CEO को प्लेन से क्यों उतारा? सामने आई बड़ी वजह

Air India के प्लेन से बड़ी कंपनी के MD और CEO को उतारने का मामला सामने आया है। अब इस पर एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा कि चाहे वीआईपी हों या आम आदमी, पैसेंजर्स या क्रू मेंबर्स के साथ बदतमीजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
12:34 PM Mar 07, 2024 IST | Achyut Kumar
एयर इंडिया ने बड़ी कंपनी के ceo को प्लेन से क्यों उतारा  सामने आई बड़ी वजह
क्रू मेंबर्स के अभद्र व्यवहार करने पर एयर इंडिया ने बड़ी कंपनी के एमडी और सीईओ को प्लेन से उतारा

Air India: एयर इंडिया की फ्लाइट से एक बड़ी कंपनी के एमडी को उतारने का मामला सामने आया है। फ्लाइट दिल्ली से लंदन जा रही थी। यह घटना 5 मार्च की बताई जा रही है। अब इस पर एयरलाइन के प्रवक्ता का बयान सामने आया है। प्रवक्ता ने कहा कि हम पैसेंजर्स की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं। किसी भी तरह का अनियंत्रित व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यात्रियों की सुरक्षा पहली प्राथमिकता

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि हमें 5 मार्च की फ्लाइट एआई-161 पर हुई घटना की जानकारी है। क्रू मेंबर्स के साथ बहस के बाद कैप्टन की सलाह पर बिजनेस क्लास में सफर कर रहे एक पैसेंजर को उतार दिया गया था। प्रवक्ता ने कहा कि एयर इंडिया के लिए यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है। वह इसे नियंत्रित करने वाले नियमों का सख्ती से पालन करती है।

एक घंटे की देरी से रवाना हुई फ्लाइट

प्रवक्ता ने कहा कि ऑफ बोर्डिंग के बाद फ्लाइट एआई-161 करीब एक घंटे की देरी से रवाना हुई। जिस यात्री को विमान से उतारा गया, वह कुछ जरूरी वजहों से यात्रा कर रहा था। लिखित आश्वासन के बाद उसे अगली उड़ान में शामिल किया गया। देरी के कारण अन्य यात्रियों को हुई किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है।

यह भी पढ़ें: अब सस्ते में करें फ्लाइट से ट्रेवल, Air India Express लेकर आया शानदार स्कीम

'आम आदमी हो या वीआईपी, अनियंत्रित व्यहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा'

प्रवक्ता ने कहा कि एयर इंडिया की फ्लाइट में अनियंत्रित व्यवहार बिल्कुल स्वीकार नहीं किया जाएगा। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि यात्री एक आदमी है या फिर कोई वीआईपी। हमारे लिए यात्रियों और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा सबसे पहले है। दरअसल, दिल्ली से लंदन जा रहे फ्लाइट में एक बड़ी कंपनी की महिला एमडी और सीईओ ने केबिन क्रू मेंबर्स के साथ बदतमीजी की थी, जिसकी वजह से कैप्टन ने दोनों को फ्लाइट से उतार दिया था।

यह भी पढ़ें: Air India की फ्लाइट में वेज फूड में निकला नॉनवेज, एयरलाइंस के जवाब ने मूड और कर दिया खराब

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो