whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

13 लोगों की लाशें खून से सनी मिलीं, मरने वालों में 2 बच्चे शामिल; कर्नाटक में हाईवे पर भीषण हादसा

Karnataka Road Accident: सड़क पर खड़ी लॉरी में पीछे से टेम्पो ट्रैवलर आ भिड़ा और उछलकर सड़क पर पलट गया। हादसे में ट्रैवलर में सवार 2 बच्चों समेत 13 लोग मारे गए। 4 गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
08:56 AM Jun 28, 2024 IST | Khushbu Goyal
13 लोगों की लाशें खून से सनी मिलीं  मरने वालों में 2 बच्चे शामिल  कर्नाटक में हाईवे पर भीषण हादसा
हादसे का शिकार हुए लोग दर्शन करके घर लौट रहे थे।

Karnataka National Highway Road Accident: कर्नाटक में नेशनल हाईवे पर आज अलसुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। एक टेम्पो ट्रैवलर ने खड़ी लॉरी में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैवलर में सवार 13 लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेम्पो ट्रैवलर बुरी तरह पिचक गया और मृतकों का खून ही खून बिखर गया। मरने वालों में 2 छोटे-छोटे बच्चे भी शामिल हैं।

4 घायलों को लोगों ने किसी तरह पिचके हुए ट्रैवलर से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। प्राथमिक जांच में हादसा तेज स्पीड और नींद की झपकी आने के कारण हुआ। घायलों ने बताया कि सड़क किनारे खड़ी लॉरी में पीछे से टक्कर लगी है। इसका कारण नींद की झपकी लगने से बैलेंस बिगड़ना हो सकता है।

यह भी पढ़ें:दिल्ली एयरपोर्ट की छत ढहने से एक की मौत, टर्मिनल-1 पर हुआ भीषण हादसा, कैंसिल की गईं 28 फ्लाइटें

दर्शन करके लौट रहे थे ट्रैवलर में सवार लोग

हावेरी के SP अंशु कुमार ने हादसे की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर हादसा हुआ। ब्यादगी तालुक में गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास लॉरी खड़ी थी, जिसमें पीछे से आकर टेम्पो ट्रैवलर भिड़ गई। हादसे में मारे गए लोग शिवमोग्गा जिले के भद्रावती तालुक के येमहट्टी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ट्रैवलर में कुल 17 लोग सवार थे, जो बेलगावी जिले के सवादट्टी में येल्लम्मा मंदिर के दर्शन करने के बाद भद्रावती जा रहे थे कि रास्ते में हादसा हो गया।

मृतकों की पहचान 45 वर्षीय परशुराम, 40 वर्षीय भाग्य, 50 वर्षीय नागेश, 50 वर्षीय विशालाक्षी, 65 वर्षीय सुभद्रा बाई, 50 वर्षीय पुण्या, 57 वर्षीय मंजुला बाई, 23 वर्षीय चालक आदर्श, 24 वर्षीय मनसा, 40 वर्षीय रूपा, 50 वर्षीय मंजुला और 4-6 साल के 2 बच्चों के रूप में हुई। 18 वर्षीय अर्पिता (18) समेत 4 लोग घायल हैं। अर्पिता के अनुसार, ड्राइवर को नींद की झपकी लग रही थी। लोगों ने उसे आराम करने को कहा, लेकिन वह बोला कि नहीं लेट जो जाएगा।

SP के अनुसार, मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। जानकारी मिलते ही वे मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:19000 फीट ऊंचाई पर जहाज के ब्रेक फेल, 810KM की स्पीड से पलटियां खाते हुए जमीन पर गिरा, मारे गए 132 पैसेंजर्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो