होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बदलापुर के बाद पुणे में गैंगरेप! 21 साल की लड़की संग हैवानियत की हद पार

Pune Gangrape Case Latest Update: बदलापुर कांड की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि महाराष्ट्र से फिर एक गैंगरेप की खबर सामने आ रही है। 21 साल की युवती को किडनैप कर कुछ लोगों ने गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है।
09:37 AM Oct 04, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Pune Gangrape Case: बदलापुर कांड के बाद महाराष्ट्र से एक और दरिंदगी की खबर सामने आ रही है। 3 हैवानो ने एक 21 साल की युवती को अपनी हवस का शिकार बना लिया है। युवती का अपहरण करने के बाद उसका गैंगरेप किया गया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस की 10 टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं। मगर अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल सका है।

Advertisement

अगवा कर किया रेप

यह घटना पुणे के कोंडवा इलाके की है। खबरों की मानें तो पीड़िता अपने दोस्तों के साथ बोप देव घाट घूमने गई थी। तभी 3 लोगों ने उसे अगवा कर लिया। तीनों आरोपी पीड़िता को सूनसान जगह पर ले गए, जहां उसका गैंगरेप किया गया। पीड़िता की उम्र महज 21 साल बताई जा रही है। वहीं घटना रात को 11 बजे करीब हुई थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आज यानी 4 अक्टूबर की सुबह तकरीबन 5 बजे पुलिस को इस गैंगरेप की सूचना मिली।

यह भी पढ़ें- अश्‍लील हरकत से मना क‍िया तो मारे थप्‍पड़, 47 दिन तक सोती रही पुलिस! गोलियों की भेंट चढ़ा पूरा परिवार

क्राइम ब्रांच की 10 टीमें जांच में जुटी

सूचना मिलने के फौरन बाद पुणे पुलिस भी एक्टिव हो गई है। पुलिस ने क्राइम ब्रांच की 10 टीमें गठित की हैं, जो न सिर्फ मामले की जांच कर रही हैं बल्कि आरोपियों की भी तलाश में हैं। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया है। पीड़िता की हालत पर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

Advertisement

सियासत में मची हलचल

पुणे गैंगरेप केस को लेकर महाराष्ट्र की सियासत में एक बार फिर से उबाल आने लगा है। शिवसेना (UBT) के प्रवक्ता आनंद दुबे का कहना है कि कोंडवा से जो खबर आ रही है, वो हैरान करने वाली है। हमारी बहन के साथ 3 दरिंदो ने सामूहिक बलात्कार किया। उसका अपहरण किया गया। महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। एक तरफ नवरात्रि का पावन पर्व चल रहा है और दूसरी तरफ ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। लाडली बहन योजना चलाने से काम नहीं चलेगा।

सुप्रिया सुले ने दिया बयान

कांग्रेस नेता सुप्रिया सुले ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पुणे और राज्यभर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा की घटना लगातार बढ़ रही है। इसके रोकने के लिए गृह मंत्रालय कुछ नहीं कर रहा। महाराष्ट्र महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है।

यह भी पढ़ें- Video : ‘सेक्स रैकेट में पकड़ी गई है बेटी’, सुनते ही मां की हार्ट अटैक से मौत, सामने आया वीडियो

Open in App
Advertisement
Tags :
maharashtra newspune newsPune Rape Case
Advertisement
Advertisement