खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

4 लोगों की मौत, मृतकों में बच्चा भी शामिल; पंजाब के होशियारपुर में हुआ भीषण हादसा

Punjab Accident News: पंजाब के होशियारपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। एक ट्रक ने टोयोटा कार को टक्कर मार दी। हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई तो एक महिला बुरी तरह से घायल है।
03:28 PM Jun 30, 2024 IST | Sakshi Pandey
Punjab Accident
Advertisement

Punjab Accident News: पंजाब में एक बड़ा हादसा हुआ है। एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई है। इस टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे में 6 साल के बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गाड़ियों को कब्जे में ले लिया है। वहीं शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Advertisement

कार में 5 लोग सवार थे

हादसा पंजाब के होशियारपुर में हुआ है। शनिवार की सुबह करीब 7 बजे टोयोटा कार को एक टैंकर ट्रक ने टक्कर मार दी। कार में ड्राइवर समेत 5 लोग सवार थे। एएसआई राजेश कुमार के अनुसार, हादसा काफी भीषण था। हादसे में ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 6 साल का बच्चा भी शामिल था। एक महिला बुरी तरह से जख्मी है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- इस अरबपति ने दिया 44000 करोड़ का दान, बदली वसीहत, जानें किसे मिलेगी ये संपत्ति?

16 साल के किशोर की भी मौत

पुलिस के अनुसार, कटरा निवासी फारुख अहमद अपने भाई आरिफ अहमद, पत्नी सारिश नजनीन के साथ पंजाब आया था। कार में 2 बच्चे मोबिश (17) और अर्शलान (16) भी थे। हादसे में फारुख, आरिफ, अर्शलान और मोबिश की मौत हो गई। वहीं सारिश बुरी तरीके से घायल है। सारिश को अमृतसर के अस्पताल में एडमिट किया गया है। उसका अभी इलाज चल रहा है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया है।

Advertisement

चंडीगढ़ जा रहा था परिवार

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि फारुख के भाई आरिफ अहमद की तबियत खराब थी। वह पिछले कई दिन से बीमार चल रहा था। चंडीगढ़ में आरिफ का इलाज करवाने के लिए सभी सुबह 3 बजे कटरा से निकले। 7 बजे के करीब होशियारपुर-टांडा रोड पर एक टैंकर ने कार को टक्कर मार दी। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की तहकीकात जारी है। पुलिस का कहना है कि टक्कर के फौरन बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। ट्रक हिमाचल प्रदेश का है। पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- पुलिस के सामने 13 साल के बच्चे ने दिखाई नकली बंदूक, पुलिस ने समझा असली और कर दिया शूट, हुई मौत

Advertisement
Tags :
Accident Newspunjab news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement