whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'जैसा ट्रेनी लेडी डॉक्टर का हाल हुआ, वैसा तुम्हारा भी होगा', एक और महिला Doctor को मिली धमकी

West Bengal News : पश्चिम बंगाल में एक और महिला डॉक्टर को धमकी मिली। सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आए मरीज ने कहा कि जैसा ट्रेनी लेडी डॉक्टर का हाल हुआ, वैसा तुम्हारा भी होगा। इस मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया।
05:10 PM Aug 11, 2024 IST | Deepak Pandey
 जैसा ट्रेनी लेडी डॉक्टर का हाल हुआ  वैसा तुम्हारा भी होगा   एक और महिला doctor को मिली धमकी
पश्चिम बंगाल में एक और महिला डॉक्टर को मिली धमकी।

West Bengal News : पश्चिम बंगाल में ट्रेनी लेडी डॉक्टर से रेप-हत्या का केस अभी नहीं थमा था कि इस बीच एक नया मामला सामने आ गया। एक व्यक्ति ने महिला डॉक्टर को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में प्रशिक्षु डॉक्टर के रेप-हत्या जैसे ही अंजाम भुगतने की धमकी दी। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

पश्चिम बंगाल के पुरबा बर्धमान जिले में यह घटना घटी। एक जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि मरीज ने महिला डॉक्टर को धमकाया कि अगर उसका इलाज ठीक से नहीं हुआ तो वह उसका हाल वैसा ही करेगा, जैसा आरजी कर अस्पताल की लेडी डॉक्टर के साथ हुआ था। मरीज की धमकी के बाद भी डॉक्टर ने अपनी ड्यूटी निभाते हुए इलाज बंद नहीं किया। इसके बाद महिला डॉक्टर ने अस्पताल के स्टाफ से इसकी चर्चा की।

यह भी पढ़ें : दिल्ली पहुंचा लेडी डॉक्टर से रेप-हत्या का मामला, IMA का अल्टीमेटम, अभिषेक बनर्जी ने कही बड़ी बात

महिला डॉक्टर ने पुलिस से की शिकायत

इस पर सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सों ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। महिला डॉक्टर ने पुलिस को शिकायत में कहा कि भतार स्टेट जनरल अस्पताल में उसकी रात की ड्यूटी थी। इस दौरान नशे में एक मरीज ने उसे धमकी दी कि उसका भी हाल वैसा ही कर देगा, जैसा ट्रेनी लेडी डॉक्टर का हुआ। इस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी की पहचान सुशांत राय के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें : गर्दन टूटी, चेहरे पर नाखून के निशान, प्राइवेट पार्ट से खून बहा, लेडी डॉक्टर की ऑटोप्सी रिपोर्ट में सामने आया सच

जानें क्या बोले पुलिस अधिकारी?

इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी इलाज कराने के लिए सरकारी अस्पताल गया था और उसने इलाज देरी से शुरू होने पर महिला डॉक्टर को धमकाया था। महिला ने नागरिक स्वयंसेवक पर धमकाने का आरोप लगाया। आपको बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को ट्रेनी लेडी डॉक्टर का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप के बाद हत्या की बात सामने आई है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो