whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पर लगाया झूठ बोलने का आरोप! वीडियो जारी कर साधा निशाना

Rahul Gandhi vs Rajnath Singh: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को फिर निशाने पर लिया और उनपर झूठ बोलने का आरोप लगाया। राहुल का दावा है कि रक्षा मंत्री देश की सेवा करते हुए शहीदों के परिवारों को मुआवजा देने के मामले में झूठ बोल रहे हैं। पढ़िए पूरी रिपोर्ट और वीडियो में देखिए राहुल ने क्या-क्या आरोप लगाए।
09:32 PM Jul 03, 2024 IST | Gaurav Pandey
राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पर लगाया झूठ बोलने का आरोप  वीडियो जारी कर साधा निशाना
राहुल गांधी

संसद में आक्रामक रुख अपनाए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को एक बार फिर निशाने पर लिया है। उन्होंने वीडियो में राजनाथ सिंह पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि रक्षा मंत्री को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि राहुल गांधी इस बार लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद से ही अलग फॉर्म में दिख रहे हैं। वह सीधे तौर पर भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य भाजपा नेताओं पर हमला बोल रहे हैं।

'मेरी बात मत सुनिए'

राहुल ने कहा कि संसद में अपने भाषण में मैंने कहा था कि सत्य की रक्षा हर धर्म की फाउंडेशन है। जवाब में राजनाथ सिंह ने भगवान शिव की तस्वीर के सामने पूरे देश को, देश की सेना को और अग्निवीरों को मुआवजे के बारे में झूठ बोला। राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैंने अपने भाषण में कहा था कि मेरी बात मत सुनिए, उनकी बात भी मत सुनिए, अग्निवीरों के परिवारों की बात सुनिए। उन्होंने वीडियो में कुछ लोगों से बात करते हुए क्लिप्स भी डालीं जिनमें वो लोग मुआवजा न मिलने की बात कह रहे थे।

'डरो मत, डराओ मत'

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल ने आगे कहा कि शहीद अजय सिंह के पिता ने मेरे और रक्षा मंत्री के भाषण सुनने के बाद कहा कि उन्हें कोई मुआवजा नहीं मिला है। रक्षा मंत्री ने संसद में शहीद अजय सिंह के परिवार से, अग्निवीरों से, सेना से और देश के युवाओं से झूठ बोला है। आप इन सबसे माफी मांगिए। इसके साथ ही वीडियो के अंत में उन्होंने 'डरो मत, डराओ मत' कहते हुए सत्यमेव जयते बोलकर अपनी बात समाप्त की। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस और विपक्षी दल अग्निवीर योजना को लेकर हमलावर हैं।

ये भी पढ़ें: संसद से किस नियम के तहत हटाया गया राहुल गांधी का भाषण?

ये भी पढ़ें:मौसी, हीरो तो हूं ना’, राहुल की Moral Victory पर PM का तंज

ये भी पढ़ें: ‘परजीवी पार्टी के रूप में जानी जाएगी कांग्रेस’, पीएम मोदी बोले

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो