whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: राहुल गांधी ने दलित परिवार के घर में बनाया खाना, दिल छू लेगा वीडियो

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक दलित परिवार के साथ समय बिताने का अनुभव साझा किया है। उन्होंने इस दौरान दलित परिवार के किचन में जाकर खाना बनाया।
02:51 PM Oct 07, 2024 IST | Shabnaz
video  राहुल गांधी ने दलित परिवार के घर में बनाया खाना  दिल छू लेगा वीडियो
दलित परिवार के साथ खाना खाते राहुल

Rahul Gandhi: राहुल गांधी के आम जनता के साथ में कई वीडियो वायरल होते हैं। कई वीडियो राहुल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हैं। कुछ दिन पहले किसानों और पहलवानों के साथ उनके कई वीडियो ने दिल जीता था। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो और शेयर किया है जिसमें वह एक दलित परिवार के साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं। कोल्हापुर का राहुल का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Advertisement

राहुल ने शेयर किया वीडियो

राहुल एक्स पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने दिल जीतने वाला एक बड़ा सा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा कि दलित किचन के बारे में आज भी बहुत कम लोग जानते हैं। जैसा शाहू पटोले जी ने कहा, दलित क्या खाते हैं, ये भी कोई नहीं जानता है। उन्होंने आगे कहा कि वह लोग क्या खाते हैं कैसे पकाते हैं उसका सामाजिक और राजनीतिक क्या महत्व है? इन तमाम सवालों के जवाब के लिए मैंने अजय तुकाराम सनदे जी और अंजना तुकाराम सनदे जी के साथ समय बिताया।


ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi ने मार्शल आर्ट Jiu-Jitsu के दांव पेंच में विरोधी को किया चित, वीडियो वायरल

Advertisement

घर पहुंचकर राहुल बोले भूख लग रही है

राहुल गांधी पिछले दिनों महाराष्ट्र का दौरे पर थे। इस दौरान राहुल कोल्हापुर में हेलीकॉप्टर से पहुंचे, जहां से सीधे एक दलित परिवार के घर पहुंच गए। यहां पर पहुंचकर राहुल ने कहा कि भूख लग रही है। इसका कहकर वह उनके घर के किचन में गए और सब्जी-भाजी बनाने में मदद की। राहुल ने खाना खाते हुए वीडियो भी शेयर किया। राहुल ने उस परिवार को धन्यवाद दिया और कहा कि महाराष्ट्र में मुझे अपने घर सम्मान के साथ बुलाकर किचन में हाथ बंटाने का मौका दिया। आपको बता दें कि उन्होंने 'हरभऱ्याची भाजी' और बैंगन के साथ तुवर दाल बनाई थी।

ये भी पढ़ें: Tirupati प्रसाद विवाद में आग बबूला हुए Rahul Gandhi, कर दी ये बड़ी मांग

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो