whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अडानी-अंबानी पर राहुल गांधी ने जारी किया Video, पूछा- मोदी जी थोड़ा घबरा गए हैं क्या?

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी ने अडानी-अंबानी पर वीडियो जारी कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इससे पहले पीएम मोदी ने आज तेलंगाना में पहली बार अडानी-अंबानी को लेकर राहुल गांधी से सवाल पूछे थे।
10:06 PM May 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अडानी अंबानी पर राहुल गांधी ने जारी किया video  पूछा  मोदी जी थोड़ा घबरा गए हैं क्या
राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर वीडियो के जरिए साधा निशाना

Rahul Gandhi Slams PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 का आधा सफर समाप्त हो चुका है। 7 मई को हुए तीसरे चरण के मतदान के बाद अब सभी पार्टियां चौथे चरण के प्रचार में व्यस्त हैं। इस बीच पीएम मोदी ने आज तेलंगाना के करीमनगर में पहली बार अंबानी-अडानी को लेकर राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले 5 साल से रोजाना एक ही नाम की माला जपते थे लेकिन, जब से चुनाव घोषित हुए हैं उन्होंने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया है।

पीएम ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस को चुनाव के लिए उद्योगपतियों से कितना माल मिला है? जरूर दाल में कुछ काला है। उनके इस बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पलटवार करते हुए कहा कि दोस्त दोस्त न रहा। तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद पीएम अब अपने मित्रों पर निशाना साध रहे हैं।

हमारी सरकार महालक्ष्मी योजना से लाखों लखपति बनाएगी

पीएम के इसी बयान पर शाम होते-होते राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री पर करारा हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, नमस्ते मोदी जी थोड़ा सा घबरा गए हैं क्या? नाॅर्मली आप बंद कमरों में अडानी-अंबानी की बात करते हो, पहली बार आपने पब्लिक में अडानी-अंबानी का नाम लिया है। आपको ये भी पता है ये लोग टेम्पो में पैसे देते हैं आपका पुराना अनुभव बोल रहा है। इनके खिलाफ ईडी और सीबीआई को लगाकर जांच करवाईये ना। राहुल गांधी ने कहा कि जितना पैसा मोदीजी ने इन उद्योगपतियों को दिया है इतना ही पैसा हम लोग इस देश के गरीबों को देने जा रहे हैं। इन्होंने 22 अरबपति बनाए हैं हम लाखों लोगों को महालक्ष्मी योजना के जरिए लखपति बनाने जा रहे हैं।

राहुल गांधी के वीडियो को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कोट करते हुए कहा कि तीसरे चरण में देश की जनता ने मोदी जी का टेंपो डाउन कर दिया है। इसलिए दोस्तों का टेम्पो याद आ रहा है। मोदी जी जवाब दीजिए, देश जानना चाहता है।

ये भी पढ़ेंः सैम पित्रोदा ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, कांग्रेस बोली- अपनी मर्जी से हटे

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी के अडाणी-अंबानी वाले बयान मल्लिकार्जुन खड़गे का पलटवार, बोले- दोस्त दोस्त न रहा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो