whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'हारे प्रधानमंत्री की बातें सुनिए...' राहुल गांधी का PM पर हमला, बोले- मोदी झूठ की मशीन बन गए हैं

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बड़ा हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी को झूठ की मशीन तक कह दिया। बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले दोनों ओर से जुबानी हमले जारी हैं।
08:42 PM May 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 हारे प्रधानमंत्री की बातें सुनिए     राहुल गांधी का pm पर हमला  बोले  मोदी झूठ की मशीन बन गए हैं
राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी.

Rahul Gandhi Slams PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का प्रचार जोरों से चल रहा है। पीएम मोदी ने आज गुजरात के बनासकांठा और साबरकांठा में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आरक्षण, राम मंदिर, संपत्ति वितरण और मंगलसूत्र जैसे मुद्दों पर कांगेस को जमकर घेरा।

पीएम मोदी ने आज की चुनावी रैलियों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शहजादे को बुखार हो रहा है। वो अब कहते हैं कि अगर मोदी तीसरी बार सत्ता में आए तो आग लग जाएगी लेकिन हकीकत में कांग्रेस के सपने राख हो गए हैं। इतना ही नहीं पीएम ने आरक्षण को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर कांग्रेस एसटी, एससी और ओबीसी के आरक्षण में कटौती कर मुस्लिमों को आरक्षण देना चाहती है।

पीएम के इसी हमले का जवाब राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दिया। उन्होंने लिखा कि एक हताश, निराश और हारे हुए प्रधानमंत्री की बातें सुनिए:

. कांग्रेस आपके घर का कमरा छीन लेगी
. कांग्रेस आपके गले का मंगलसूत्र छीन लेगी
. कांग्रेस आपकी भैंस छीन लेगी

नरेंद्र मोदी ऐसी बहकी बहकी और झूठी बातें इसलिए कर रहे हैं क्योंकि कांग्रेस उनकी 300 में से 150 से ज्यादा सीटें छीन कर सरकार बना रही है। इस डर में मोदी, प्रधानमंत्री की गरिमा भूल ‘झूठ की मशीन’ बन गए हैं। INDIA की सरकार जनता से लेगी नहीं, उन्हें देगी - उतना ही पैसा जितना मोदी ने अपने अरबपति मित्रों पर लुटाया है। हमारी सरकार ‘अडानियों’ की नहीं ‘हिंदुस्तानियों’ की होगी।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा। इससे पहले भाजपा और कांगेस के स्टार प्रचारक प्रत्याशियों के समर्थन में माहौल बनाने में जुटे हैं। कुल मिलाकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

ये भी पढ़ेंः ‘CM हिमंत के बीजेपी में जाते ही सारे आरोप धुल गए…’ पढ़ें प्रियंका गांधी के भाषण की बड़ी बातें

ये भी पढ़ेंः Exclusive: ‘मंगलसूत्र नहीं महंगाई मुद्दा’; Raj Babbar आखिर क्यों चाहते कि गुरुग्राम उन्हें सांसद चुने?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो