whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे ने छुए भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम के पैर, वायरल हो रहा Video

राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान एक अजीब वाक्या हुआ। जालोर -सिरोही सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
09:38 AM Apr 15, 2024 IST | Amit Kumar
पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे ने छुए भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम के पैर  वायरल हो रहा video
भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम के पैर छूते कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत.

Vaibhav Gehlot-Lumbaram Choudhary Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 में राजस्थान की 25 में से कुछ सीटों पर भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। इसमें जालोर-सिरोही, बाड़मेर-जैसलमेर और चुरू की सीटें शामिल हैं। चुनाव को लेकर प्रचार अभियान भी जोरों पर हैं। भाजपा और कांग्रेस के आला नेता लगातार प्रदेश के दौरे कर प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं। इस बीच जालोर-सिरोही सीट से भाजपा के लुंबाराम और कांग्रेस के वैभव गहलोत के बीच रोचक मुकाबला होने जा रहा है। दोनों ही प्रत्याशी प्रचार में जुटे हैं। इस दौरान दोनों का आमना-सामना हुआ तो गाड़ी रोककर वैभव नीचे उतरे और उन्होंने लुंबाराम के पैर छुकर उनका आशीर्वाद लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि न्यूज 24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही प्रत्याशियों का काफिला हाईवे पर रुकता है। इसके बाद वैभव गहलोत अपनी गाड़ी से उतरते हैं और लुंबाराम की कार की ओर जाते हैं। इस दौरान लुंबाराम भी उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। इसके बाद वैभव उनके पैर छूते हैं। इस दौरान दोनों के बीच करीब 2 से 3 मिनट तक बातचीत होती है। इस दौरान किसी समर्थक ने ये वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

रविवार को प्रियंका ने की थी वैभव के समर्थन में सभा

बता दें कि रविवार को प्रियंका गांधी ने वैभव गहलोत के समर्थन में भीनमाल में सभा की थी। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला था। प्रियंका ने कहा था यहां पर आपके ध्यान भटकाने वाली बातें हो रही हैं। अभी मोदी जी राजस्थान आए और कह दिया कि बाबा रामदेव का जन्म कश्मीर में हुआ था। कभी वो अपनी झूठी वीरता दिखाते हैं। कभी शेखीबाजी करते हैं। प्रियंका ने कहा कि वे अजीब सी बहकी-बहकी बातें कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में पूर्वांचली बनाम पूर्वांचली, क्या कांग्रेस के लिए संजीवनी साबित होंगे कन्हैया?

भाजपा ने नये उम्मीदवार को दिया मौका

जालोर-सिरोही सीट से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत मैदान में हैं। उनका मुकाबला भाजपा के प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी से होना है। इससे पहले वैभव 2014 के लोकसभा चुनाव में जोधपुर से लड़े थे, लेकिन उन्हें भाजपा के गजेंद्र सिंह शेखावत ने 4 लाख से अधिक मतों से हराया था। इस बार वैभव की सीट बदलकर उन्हें जालोर-सिरोही सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं भाजपा ने इस सीट से देवजी पटेल का टिकट काटकर लुंबाराम को प्रत्याशी बनाया है। कुल मिलाकर इस सीट पर भी मुकाबला कांटे वाला होगा।

ये भी पढ़ेंः एक परिवार, जिस पर हर पार्टी की नजर…350 वोटर्स और 1200 मेंबर्स, जानें किसकी है ये फैमिली?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो