whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'दक्षिण में साफ और उत्तर में हाफ होगी BJP'; अमेठी-रायबरेली पर क्या बोले राजीव शुक्ला

Rajeev Shukla Attack BJP : देश में लोकसभा चुनाव की सियासी सरगर्मियां अपने चरम पर हैं। राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच कांग्रेस से सांसद राजीव शुक्ला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा दक्षिण में साफ और उत्तर में हाफ हो जाएगी।
02:00 PM May 01, 2024 IST | Deepak Pandey
 दक्षिण में साफ और उत्तर में हाफ होगी bjp   अमेठी रायबरेली पर क्या बोले राजीव शुक्ला
कांग्रेस नेता और सांसद राजीव शुक्ला ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस।

Rajeev Shukla Press Conference : देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है। दो चरणों की वोटिंग संपन्न हो गई है। अब राजनीतिक दलों का फोकस तीसरे चरण पर है। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा।

राजीव शुक्ला ने कहा कि यह सत्ता परिवर्तन का चुनाव है। दो चरणों की वोटिंग में महागठबंधन आगे है। अब बीजेपी 400 पार की बात नहीं करती है। मोदी की गारंटी की बात भी खत्म हो गई है। अब वे हिंदू, मुसलमान और मंगलसूत्र पर आ गए हैं।

यह भी पढ़ें : कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला बोले-ऐसा कुछ नहीं

सही समय पर उचित फैसला लेगी कांग्रेस : राजीव शुक्ला

कांग्रेस ने अभीतक उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीटों पर उम्मीदवार नहीं उतारे हैं। इसे लेकर राजीव शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति उचित समय पर उचित निर्णय लेगी। उन्होंने कहा कि अटल की भाजपा अलग थी। अब अटल और आडवाणी की फोटो नजर नहीं आती है। 2014 से पहले बीजेपी कुछ थी ही नहीं। भाजपा ने अफसरों और पूर्व कांग्रेसियों को टिकट दिया है।

यह भी पढ़ें : ‘कांग्रेस ने राम मंदिर का नहीं, बीजेपी के कार्यक्रम का किया बहिष्कार’, राजीव शुक्ला ने दिया जवाब

यूपी में चौंकाने वाले आएंगे चुनाव परिणाम : राज्यसभा सांसद

उन्होंने कहा कि बीजेपी का वोटर नहीं निकाल रहा है। उनमें कोई जोश नहीं है। बीजेपी में बाहर के लोगों का कब्जा है। भाजपा कांग्रेसियों से भरी है। जनता बेरोजगारी और महंगाई से त्रस्त है। उनकी पार्टी के कार्यकर्ता असंतुष्ट हैं। उत्तर प्रदेश में चौंकाने वाले चुनाव रिजल्ट आएंगे। पीएम को भी रोड शो करना पड़ रहा है। दक्षिण में साफ और उत्तर में हाफ होगी भाजपा। राजीव शुक्ला ने आगे कहा कि वैक्सीनेशन का मामला गंभीर है। इस मामले में स्वास्थ्य विभाग को स्पष्टीकरण देना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो