whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP ने तंबू में दो गुड़ियों को रखा और उन्हें राम कहा... कर्नाटक के मंत्री बोले- चुनाव के लिए मंदिर बनवा रही बीजेपी

Karnataka Minister KN Rajanna on Ram Mandir Inauguration: कर्नाटक के मंत्री केएन राजन्ना के बयान पर विवाद खड़ा हो सकता है। उन्होंने कहा कि तंबू में दो गुड़ियों को रखकर उन्हें राम कह दिया गया।
11:45 PM Jan 16, 2024 IST | Achyut Kumar
bjp ने तंबू में दो गुड़ियों को रखा और उन्हें राम कहा    कर्नाटक के मंत्री बोले  चुनाव के लिए मंदिर बनवा रही बीजेपी
Ram Mandir Inauguration पर कर्नाटक के मंत्री ने क्या कहा?

Karnataka Minister KN Rajanna on Ram Mandir Inauguration:  अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी। इसे लेकर पूरे देश में हर्षोल्लास का माहौल है। वहीं, इसे लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है। कर्नाटक के मंत्री केएन राजन्ना ने कहा कि जब हम किसी मंदिर में जाते हैं तो एक खास तरह का कंपन महसूस होता है, लेकिन राम मंदिर के अंदर मुझे कुछ भी महसूस नहीं हुआ।

'चुनावी फायदे के लिए मंदिर बनवा रही है बीजेपी'

केएन राजन्ना ने आरोप लगाया कि देश में हजारों साल के इतिहास वाले राम मंदिर हैं, लेकिन बीजेपी चुनावी फायदे के लिए मंदिर बनवा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को धोखा दे रही है। जब बाबरी मस्जिद को ढहाया गया था, तब मैं अयोध्या गया हुआ था। बाद में, बीजेपी ने एक तंबू में दो गुड़ियो को रख दिया और उन्हें राम कहा।

राम मंदिर उद्घाटन पर राहुल गांधी ने क्या कहा?

इससे पहले, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में भाजपा और आरएसएस ने पूरी तरह से राजनीतिक और नरेंद्र मोदी समारोह बना दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे लिए ऐसे राजनीतिक समारोह में जाना मुश्किल हैं, जिसे प्रधानमंत्री और आरएसएस के इर्द-गिर्द बनाया गया हो।

'हमारे सहयोगी राम मंदिर जा सकते हैं'

राहुल गांधी ने यह भी कहा कि हमने स्पष्ट कर दिया है कि हमारे सहयोगियों और हमारी पार्टी के जो नेता राम मंदिर का दौरा करने चाहते हैं, वे कर सकते हैं। उनका स्वागत है। बता दें कि कांग्रेस ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें: अयोध्या में कैसे साकार हुआ राम मंदिर निर्माण का सपना? नृपेंद्र मिश्रा ने खास बातचीत में खोले राज

राम मंदिर उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि होंगे पीएम मोदी

बता दें कि राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में पीएम मोदी मुख्य अतिथि होंगे। इसके अलावा, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, अमिताभ बच्चन, मुकेश अंबानी और गौतम अडाणी समेत कई लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। समारोह में 7000 से अधिक साधु-संतों के आने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Ayodhya Special : अयोध्या के मार्गों में भी दिखाई देती है भक्ति की झलक, जानें प्रमुख रास्तों के नाम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो