whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सिर पर टोपी, काला चश्मा और मास्क से ढका चेहरा... सामने आया रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के संदिग्ध का CCTV फुटेज

Rameshwaram Cafe Blast Bangalore: बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में विस्फोट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें कैफे परिसर के अंदर एक संदिग्ध व्यक्ति बैग ले जाते हुए दि रहा है। पुलिस के मुताबिक, संदिग्ध ने इस बैग को कैफे के अंदर रखा और फिर ब्लास्ट होने से पहले वहां से चला गया।
09:16 AM Mar 02, 2024 IST | Achyut Kumar

Rameshwaram Cafe Blast Bangalore: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में विस्फोट के एक दिन बाद एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में व्हाइटफील्ड इलाके में कैफे परिसर के अंदर एक व्यक्ति को बैग ले जाते हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध ने इस बैग को कैफे में रखा और फिर विस्फोट होने से पहले वहां से चला गया।

पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया

पुलिस ने संदिग्ध के साथ देखे गए एक शख्स को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। संदिग्ध का चेहरा मास्क, चश्मे और टोपी से ढका हुआ था। संदिग्ध को रामेश्वरम कैफे के अंदर लगे कैमरों में इडली की प्लेट ले जाते हुए देखा गया था। यह विस्फोट शुक्रवार को दोपहर 12.50 से 1 बजे के बीच हुआ, जिसमें 10 लोग घायल हो गए।

डीके शिवकुमार ने दी जानकारी

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के बारे में  कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने  बताया कि यह ब्लास्ट कम तीव्रता वाला था। उन्होंने बताया कि एक युवक कैफे के अंदर आया और एक छोटा बैग रखकर बाहर चला आया। यह बैग करीब एक घंटे बाद फट गया, जिससे 10 लोग घायल हो गए। शिवकुमार ने कहा कि  मामले की जांच करने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट का CCTV आया सामने, CM बोले- किसी ने Cafe में बैग छोड़ा था

बीजेपी ने सीएम से मांगा इस्तीफा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बी वाई विजयेंद्र ने इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री सिद्दरमैया का इस्तीफा मांगा है। उन्होंने मामले की जांच एनआईए को सौंपने की मांग की। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष आर अशोक ने विधानसभा की घटना के तीन दिन बाद ये हुआ है। सरकार अप्रत्यक्ष रूप से इन घटनाओं का समर्थन कर रही है। हर जगह वे नाकाम रहे हैं। पहले से ही, एफएसएल रिपोर्ट राज्य के गृह मंत्री के पास आ गई है, लेकिन वे इसे जारी नहीं कर रहे हैं।

कट्टरपंथियों को मिल रहा कांग्रेस का समर्थन

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार ने विधानसभा की घटना को गंभीरता से लिया होता तो आज ये घटना नहीं होती। उन्होंने कहा कि कट्टरपंथियों को कांग्रेस का समर्थन मिल रहा है, इसलिए ये सब हो रहा है।

यह भी पढ़ें : कर्नाटक विधानसभा में मंदिर टैक्स विधेयक पास, भाजपा बोली- मस्जिदों को क्यों छोड़ा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो