whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

यौन शोषण करने वाले को 75 साल की जेल, RPF के रिटायर्ड सिपाही ने दो नाबालिगों को बनाया था शिकार

Ex RPF Cop Sentence : केरल में यौन शोषण करने वाले को 75 साल की सजा सुनाई गई। अदालत ने दो पॉक्सो मामलों में अलग-अलग 25 साल और 50 साल जेल में रहने का फैसला सुनाया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ जुर्माना भी लगाया गया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
12:02 PM May 25, 2024 IST | Deepak Pandey
यौन शोषण करने वाले को 75 साल की जेल  rpf के रिटायर्ड सिपाही ने दो नाबालिगों को बनाया था शिकार
Kerala Court Verdict Sexual Abuse Case

Kerala Court Verdict Sexual Abuse Case : केरल की एक अदालत ने यौन शोषण मामले में रिटायर्ड सिपाही को दोषी ठहराते हुए अपना फैसला सुनाया। रेप से जुड़े दो पॉक्सो मामले में दोषी को 25 और 50 साल जेल की सजा सुनाई गई। दोनों सजाएं एक साथ चलेंगी, इसलिए दोषी को सिर्फ 50 साल तक ही जेल में रहना पड़ेगा। साथ ही आरोपी के खिलाफ जुर्माना भी लगाया गया है।

केरल के अडूर में आरपीएफ से रिटायर्ड सिपाही सुरेंद्रन ने 11 साल की दो लड़कियों के साथ रेप किया। आरोपी की पत्नी 12 सितंबर 2021 को परिवार के एक शादी समारोह में गई हुई थी। इस दौरान आरोपी ने अपने घर में एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण किया। इससे पहले उसने करीब 4 साल में एक दूसरी लड़की के साथ कई बार रेप किया था।

यह भी पढ़ें : बार-बार समझाने पर भी नहीं मानी बेटी, तो पिता ने पहले पीटा फिर पिलाया कीटनाशक, मौत

दोनों केसों में एक साथ चली थी सुनवाई

इसके बाद दोनों लड़कियों ने साहस जुटाते हुए पुलिस से इस मामले की शिकायत की। इस पर पुलिस ने रिटायर्ड सिपाही के खिलाफ अलग-अलग पॉक्सो का मुकदमा दर्ज किया। अदालत में पॉक्सो के दोनों मामले की सुनवाई एक साथ चली। न्यायाधीश शिबू डैनियल ने शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ सख्त सजा सुनाई।

यह भी पढ़ें : Attappadi Madhu Murder Case: एससी-एसटी कोर्ट ने 14 आरोपियों को दोषी पाया, दो बरी

अदालत ने 4.5 लाख रुपये का ठोका जुर्माना

अदालत ने पहले मामले में दोषी सुरेंद्रन (69) को 25 साल जेल की सजा सुनाई और 1.5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया। दूसरे मामले में आरोपी के खिलाफ 50 साल की सश्रम कारावास और 3 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया। हालांकि, दोनों सजाएं एक साथ चलेंगी, इसलिए सुरेंद्रन को 50 साल ही जेल में बिताने होंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो