whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या रतन टाटा के निधन के 3 दिन बाद 'गोवा' की भी हो गई मौत? वायरल पोस्ट पर पुलिस ने दिया जवाब

Ratan Tata Pet Dog Goa Death Whatsapp Post Viral : क्या सच में रतन टाटा के निधन के तीन दिन के बाद उनके डॉग की भी मौत हो गई? इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पर मुंबई पुलिस के अधिकारी ने बयान जारी किया।
10:18 PM Oct 15, 2024 IST | Deepak Pandey
क्या रतन टाटा के निधन के 3 दिन बाद  गोवा  की भी हो गई मौत  वायरल पोस्ट पर पुलिस ने दिया जवाब
रतन टाटा के डॉग को लेकर पोस्ट वायरल।

Ratan Tata Pet Dog Goa Death Whatsapp Post Viral : पिछले हफ्ते उद्योगपति रतन टाटा का निधन हो गया था। उनके डॉग गोवा ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वाट्सएप पोस्ट वायरल हो रहा है कि रतन टाटा के निधन के 3 दिन बाद गोवा की भी मौत हो गई। क्या गोवा की मौत की बात सच है? इसे लेकर मुंबई पुलिस के अधिकारी ने जवाब दिया।

Advertisement

क्या वायरल हो रहा पोस्ट?

वाट्सएप पर वायरल हो रहे एक मैसेज में कहा गया है कि रतन टाटा के पालतू डॉग गोवा की मौत हो गई है। दुखद खबर... रतन टाटा के पालतू डॉग गोवा की मौत उनके निधन के 3 दिन बाद हो गई, इसलिए कहा जाता है कि कुत्ते अपने मालिक के प्रति वफादार होते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : नीरा राडिया ने रतन टाटा पर तोड़ी चुप्पी, नैनो से पहले की घटना को याद किया

Advertisement

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने की पुष्टि

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ इंस्पेक्टर सुधीर कुडलकर ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर गोवा की मौत की अफवाह को खारिज कर दिया। उन्होंने पुष्टि की है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वाट्सएप मैसेज फर्जी है और रतन टाटा का डॉग गोवा जिंदा और ठीक है। आपको बता दें कि रतन टाटा के अंतिम सरकार में गोवा मौजूद था।

यह भी पढ़ें : आलू मिस्त्री के परिवार में कौन-कौन, टाटा ग्रुप के नए चेयरमैन से क्या है कनेक्शन?

गोवा की मौत को लेकर वायरल पोस्ट फर्जी है : सुधीर कुडलकर

सीनियर इंस्पेक्टर सुधीर कुडलकर ने कहा कि जब उन्हें यह पोस्ट मिला तो उन्होंने रतन टाटा के करीबी दोस्त शांतनु नायडू से संपर्क किया और उन्होंने बताया कि गोवा एकदम ठीक है। इसके बाद इंस्पेक्टर ने शांतनु नायडू के हवाले से गोवा के अच्छे स्वास्थ्य की पुष्टि की। इंस्पेक्टर कुडालकर ने लोगों से सतर्क रहने को कहा। उन्होंने यूजर्स को अफवाहों और गलत सूचनाओं में झांसे में नहीं आने की चेतावनी दी।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो