whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सेवन स्टार होटल बनाने से काम नहीं चलेगा...नई संसद पर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने ली चुटकी

02:53 PM Sep 24, 2023 IST | News24 हिंदी
सेवन स्टार होटल बनाने से काम नहीं चलेगा   नई संसद पर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने ली चुटकी

priyanka chaturvedis reaction on new parliament building: भव्य समारोह के साथ मंगलवार को संसद के नए भवन में कार्रवाई शुरू हो गई थी। पुरानी के बजाय नए संसद भवन में बैठने के लिए अधिक सीटों का प्रबंध किया गया है। भवन को पूरी तरह से हाईटेक बनाया गया है। नए संसद भवन को लेकर शिवसेना यूटीबी की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी की ओर से टिप्पणी की गई है। चतुर्वेदी ने कहा है कि नए भवन में संसद का सार नहीं दिख रहा है।

सिर्फ और सिर्फ इसे सेवन स्टार होटल बनाने से काम नहीं चलेगा। नया भवन सेवन स्टार होटल की तरह दिखाई दे रहा है। सभ्य ढंग से की गई बहस, सहमति या असहमति के अलावा चर्चा और निर्णय लिया जाना सब संसदीय प्रक्रिया का हिस्सा माना जाता है। सिर्फ इसको सात सितारा होटल की तरह बना देने से काम नहीं चलने वाला है।

उदयभान को दी माफी मांगने की सलाह

शिवसेना यूटीबी की सांसद यही नहीं रुकी। उन्होंने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के खिलाफ की गई प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान की टिप्पणी पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पहले ही भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की ओर से जो टिप्पणी बसपा सांसद दानिश अली को लेकर की गई है।

ये भी पढ़ें-हम हाथ जोड़ती रहीं, वे हवस मिटाते रहे, गाल काटकर पूछा कैसा लगा…गैंगरेप पीड़िता का छलका दर्द

उस पर पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है। क्या किसी को अधिकार है कि वह किसी की निजी जिंदगी को लेकर किसी पर भी टिप्पणी कर दे। मुद्दों को लेकर टिप्पणी करने में कोई बुराई नहीं है। लेकिन अगर कोई किसी को निजी तौर पर टारगेट करता है तो यह गलत है। उदयभान के बयान को लेकर प्रियंका ने उनको माफी मांगने की सलाह दी।

भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उदयभान के बयान को लेकर भाजपा की ओर से भी निशाना साधा गया है। कांग्रेस को लेकर भाजपा ने पूछा कि क्या ये मोहब्बत की दुकान है। जिसको राहुल बार-बार यूज करते हैं। पीएम और सीएम को लिए जिस प्रकार के अक्षम्य औ भयानक शब्द प्रयोग किए गए हैं। बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि क्या अब उनको कांग्रेस स्वीकार कर लेगी। क्या गलत शब्द बोलने वाले नेताओं पर कार्रवाई की जाएगी। यह कोई मोहब्बत की दुकान नहीं, कांग्रेस का गालीगलौज को सम्मान है।

वहीं, मामले में हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि मैंने जो भी कहा, वह सच था। कुछ गलत होता तो पहले ही माफी मांग लेता। भाजपा को अपने सांसदों और नेताओं पर कंट्रोल करने की कोशिश करने की जरूरत है। मैं पहले भी हुई 20 से 30 रैलियों में इसी प्रकार की बातें कह चुका हूं। अगर कोई बात भाजपा को गलत लगती है तो वे लोग कोर्ट में जा सकते हैं।

(http://www.tntechoracle.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो