whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कोई गोली से घायल हुआ तो कोई सिर फूटने से', रियासी हमले के चश्मदीद ने बताया- कैसे मचा आतंक?

Reasi Terror Attack : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक बार फिर बड़ा आतंकी हमला हुआ। आतंकियों ने बस को अपना निशाना बनाया, जिसमें 9 श्रद्धालुओं की जान चली गई। इसे लेकर चश्मदीद ने बताया कि कैसे आतंक मचा?
01:41 PM Jun 10, 2024 IST | Deepak Pandey

Jammu Kashmir Terrorist Attack : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में आतंकियों ने एक बार फिर आम नागरिकों को अपना निशाना बनाया। आतंकियों ने अचानक से श्रद्धालुओं से भरी बस पर फायरिंग कर दी। इस हमले की वजह से बस खाई में जा गिरी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। इसे लेकर चश्मदीद ने बताया कि कैसे चलीं गोलियां? पूरी जानकारी के लिए देखें वीडियो।

चश्मदीद भूषण उप्पल ने कहा कि बस में आतंकी हमले की सूचना पर हम भागे भागे आए और हमारे साथ करीब 40-50 लोग थे। खाई में गिरी बस में मौजूद यात्री चिल्ला रहे थे और बचाने की गुहार लगा रहे थे। घटनास्थल पर कुछ यात्री गाड़ी के बाहर गिरे थे तो कुछ अंदर फंसे हुए थे। एक घायल ने पूछताछ में बताया कि एक आतंकी ने सामने से गोली चलाई, जो ड्राइवर के सिर पर आकर लगी। गोली लगने से ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और बस खाई में जा गिरी। इसके बाद भी करीब 15-20 मिनट तक आतंकी फायरिंग करते रहे। कुछ लोग गोली लगने से तो कुछ सिर फूटने से जख्मी हो गए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो