whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पड़ोसी भी आतंकियों से मिला हुआ था...' हाकमदीन ने NIA के सामने कबूला, रियासी हमले में बड़ी कामयाबी

Reasi Terror Attack: रियासी टेरर अटैक की जांच कर रहीं सुरक्षा एजेंसियों को बड़ी सफलता मिली है। मामले में दो और लोगों को हिरासत में लिया गया है। हमले की साजिश में शामिल हाकमदीन ने पूछताछ में इन दोनों का नाम लिया है। जिसके बाद अब दोनों आरोपियों से सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं।
06:34 PM Jun 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
 पड़ोसी भी आतंकियों से मिला हुआ था     हाकमदीन ने nia के सामने कबूला  रियासी हमले में बड़ी कामयाबी
रियासी आतंकी हमला।

Reasi Terror Attack Latest Update: रियासी हमले में पुलिस को एक और कामयाबी मिली है। हाकमदीन से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उसका पड़ोसी भी आतंकियों की साजिश में शामिल था। हाकमदीन ने NIA को बताया है कि पड़ोसी मोहम्मद फारूक हमले की साजिश रचने में शामिल था। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद फारूक समेत एक और युवक को हिरासत में लिया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। NIA की पूछताछ में हाकमदीन ने कबूल किया है कि आतंकियों का साथ देने वाला वो अकेला नहीं था। हाकमदीन इस वक्त NIA की कस्टडी में है। रियासी में 9 जून को यात्रियों की बस पर आतंकियों ने हमला किया था। जिसमें 9 लोगों की जान चली गई थी। वहीं, 33 यात्री घायल हुए थे।

यह भी पढ़ें:कौन है पेपर लीक माफिया ‘संजीव मुखिया’? जिसे पकड़ने के लिए बिहार और झारखंड पुलिस ने छपवाया पर्चा

रियासी आतंकी हमले के मामले में अभी तक सुरक्षाबल 50 संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर चुके हैं। कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस की टीम को अंदेशा है कि हमले में कोई स्थानीय नागरिक की तो भूमिका नहीं? पुलिस अधिकारियों के अनुसार कई लोगों से पूछताछ की गई है। कई लोगों को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आतंकियों का साथ देने वाले हाकमदीन से बारीकी से तथ्यों के बारे में पता किया जा रहा है। वहीं, हाकमदीन की पत्नी को भी गिरफ्तार करने की चर्चा चली थी। लेकिन पुलिस ने इससे इनकार कर दिया।

तीन आतंकियों ने दिया था हमले को अंजाम

एसएसपी मोहिता शर्मा के अनुसार तीन पाकिस्तानी आतंकियों ने बस पर घात लगाकर हमला किया था। हमले के समय उनका एक मददगार मौके पर मौजूद था। आंतकी हमले के बाद भाग गए थे। बस में सवार लोग धार्मिक स्थल से लौट रहे थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो