whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Reasi Terror Attack: वैष्णों देवी से दर्शन कर लौट रहे थे बेटा-बहू और..., पीड़ित के पिता ने सुनाई आपबीती

Reasi Terror Attack: जम्मू कश्मीर के रियासी में आतंकियों ने श्रद्धालुओं से भरी बस पर हमला कर दिया। इस बस में वाराणसी के कपल भी मौजूद थे। उनके पिता ने आपबीती सुनाते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब देने की गुजारिश की है।
02:54 PM Jun 10, 2024 IST | Sakshi Pandey
reasi terror attack  वैष्णों देवी से दर्शन कर लौट रहे थे बेटा बहू और     पीड़ित के पिता ने सुनाई आपबीती
Reasi Terror Attack

Reasi Terror Attack: जम्मू कश्मीर के रियासी में हुआ आतंकी हमला बीते दिन से चर्चा में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान आंतकियों ने जम्मू कश्मीर में खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। वैष्णों देवी से शिवखोड़ी जा रही बस पर आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में 9 लोगों की मौत हो गई और 33 से ज्यादा लोग घायल हैं।

वैष्णों देवी गया था वाराणसी का कपल

घायलों में एक नाम अतुल कुमार मिश्रा का भी शामिल है। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रहने वाले अतुल अपनी पत्नी के साथ वैष्णों देवी दर्शन करने गए थे। वैष्णों देवी से लौटने के बाद उन्होंने शिवखोड़ी का रुख किया और पत्नी के साथ उसी बस में सवार हो गए, जिसे आतंकियों ने निशाना बनाया था। ऐसे में अतुल के पिता राजेश कुमार मिश्रा घटना का जिक्र करके भावुक हो गए हैं।

पीड़ित के पिता ने सुनाई आपबीती

राजेश मिश्रा ने बताया कि मेरा बेटा अतुल 6 जून को वैष्णों देवी के लिए घर से रवाना हुआ था। वो 7 जून को वहां पहुंचा और 8 जून को दर्शन करके वापस लौट आया। 9 जून को शाम 5:30 बजे दोनों ने शिवखोड़ी की बस पकड़ी। इसी बस को आतंकियों ने निशाना बनाया और सामने से गोलीबारी शुरू कर दी। ड्राइवर को गोली लगने के कारण बस खाई में जा गिरी।

बेटे-बहू को लगी चोट

राजेश मिश्रा के अनुसार बेटे के हाथ और सिर में चोट आई है। हमले में बहू भी घायल हो गई है। कुछ समय पहले दोनों से परिजनो की बात हुई थी। आज या कल में दोनों वाराणसी वापस लौट आएंगे। हमले की वजह का जिक्र करते हुए राजेश ने कहा कि प्रधानमंत्री के शपथ लेने से पाकिस्तान खुश नहीं था। मेरी पीएम मोदी से गुजारिश है कि पाकिस्तान को करार जवाब दें। ये कायरतापूर्ण हमला दोबारा नहीं होना चाहिए।

बख्शे नहीं जाएंगे आरोपी- राज्यपाल

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मनोज सिन्हा ने बताया कि इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई और करीब 37 लोग घायल हैं। बचाव कार्य कल से चल रहा है। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। इस घटना के जिम्मेदार लोगों को कड़ी सजा दी जाएगी। मृतकों के परिवारों को 10 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार का मुआवजा मिलेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो