whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

BJP की लिस्ट में संदेशखाली की पीड़िता का नाम, रेखा पात्रा को बशीरहाट से बनाया उम्मीदवार

Lok sabha election 2024: बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि बीजेपी ने बंगाल के बशीरहाट से रेखा पात्रा को अपना उम्मीदवार बनाकर चुनावी मैदान में उतारा है। वह संदेशखाली केस में पीड़िता हैं।
10:27 PM Mar 24, 2024 IST | Amit Kasana
bjp की लिस्ट में संदेशखाली की पीड़िता का नाम  रेखा पात्रा को बशीरहाट से बनाया उम्मीदवार
रेखा पात्रा

Lok sabha election 2024: भाजपा ने रविवार को लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी पांचवीं लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में पार्टी ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से रेखा पात्रा को अपना उम्मीदवार बनाया है। दरअसल, रेखा संदेशखाली मामले में पीड़िता हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया।

Advertisement

सीएम की उदासीनता की शिकार

अमित मालवीय ने X पर लिखा बीजेपी ने बंगाल के बशीरहाट से रेखा पात्रा को अपना उम्मीदवार बनाकर चुनावी मैदान में उतारा है। वह संदेशखाली केस में पीड़िता हैं। आगे उन्होंने राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सीएम को वोट मांगने से पहले इन जैसी महिलाओं के आंसू पोंछने चाहिए, जो चुपचाप पीड़ा झेल रही हैं और उनकी उदासीनता का शिकार हैं।'

Advertisement

5 वीं लिस्ट में 111 उम्मीदवारों के नाम

बीजेपी ने अपनी 5 वीं लिस्ट में 111 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। प्रमुख नामों की बात करें तो पटना साहिब लोकसभा सीट से दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद, बेगुसराय से गिरिराज सिंह, मंडी से कंगना रनौत, कुरुक्षेत्र से नवीन जिंदल, पुरी से संबित पात्रा और मेरठ लोकसभा सीट से अभिनेता अरुण गोविल का नाम शामिल है। भाजपा ने रविवार को आंध्र प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों, बिहार की 17 और गोवा की 1 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है।

क्या है संदेशखाली मामला

पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले में संदेशखाली गांव है। गांव की बड़ी संख्या में महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता शाहजहां शेख पर कथित यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मामले के उजागर होने के बाद इलाके में हिंसा हुई। इस मसले पर बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस दोनों पार्टिंयों के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए थे। बता दें इस मामले में शाहजहां शेख की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: एक और राज्य में टूटा BJP गठबंधन! चुनावी मैदान में अकेले उतरेगी बीजेपी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो