कोलकाता रेप-मर्डर में क्या CBI को मिले पुख्ता सबूत? अधिकारी ने बोले सिर्फ दो शब्द

Kolkata Doctor Rape Murder Case : देश में कोलकाता रेप-मर्डर का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन जारी है। सीबीआई ने भी अपनी जांच तेज कर दी। इस बीच सीबीआई के अधिकारी ने दो शब्दों में अपनी बात कह दी।

featuredImage
कोलकाता रेप-मर्डर केस पर क्या बोले सीबीआई के अधिकारी?

Advertisement

Advertisement

Kolkata Doctor Rape Murder Case : पूरे देश में कोलकाता रेप-मर्डर केस को लेकर उबाल है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या मामले की जांच कर रही है। हाईकोर्ट के आदेश पर जांच एजेंसी ने रविवार को वित्तीय अनियमितता और भ्रष्टाचार मामले को लेकर आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में जांच पड़ताल की। सीबीआई को जांच में क्या सबूत मिले? इसे लेकर अधिकारी ने दो शब्दों में अपनी बात कही।

जानें सीबीआई के अधिकारी ने क्या कहा?

सीबीआई ने शनिवार को एफआईआर दर्ज कर पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच शुरू की। इसी क्रम में सीबीआई की एंटी करप्शन ब्रांच की टीम रविवार को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज पहुंची और वहां छानबीन की। जांच के बाद अधिकारी निकले तो मीडिया ने पूछा- क्या सबूत के रूप में कुछ मिला? इस पर सीबीआई के अफसर ने कहा कि बहुत कुछ। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही मीडिया को प्रेस नोट मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें : ‘9 दिन में 100 घंटे पूछताछ, फिर पॉलीग्राफ टेस्ट’, कोलकाता कांड में फंसे पूर्व प्रिंसिपल, CBI ने लिया ये एक्शन

टीएमसी नेता ने सीबीआई की जांच पर उठाए सवाल

आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल बलात्कार-हत्या मामले को लेकर टीएमसी नेता कुणाल घोष ने कहा कि रेप-मर्डर केस को जल्द से जल्द सुलझाया जाना चाहिए, अब तक केवल एक गिरफ्तारी हुई है और वह भी कोलकाता पुलिस ने की है। सीबीआई क्या कर रही है? जैसे-जैसे इस केस को सुलझाने में देरी हो रही है, वैसे-वैसे राजनीति हो रही है।

यह भी पढ़ें : मह‍िला डॉक्‍टर के 4 बलात्‍कार‍ियों को 4 द‍िन में पहुंचाया जहन्‍नुम, कोलकाता के ल‍िए उठी इस IPS की मांग

ISF के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

इंडियन सेक्युलर फ्रंट (ISF) के विधायक और अध्यक्ष पीरजादा मोहम्मद नौशाद सिद्दीकी ने कहा कि वे चाहते हैं कि अपराधी को जल्द से जल्द सजा मिले। स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार है और स्वास्थ्य व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। स्वास्थ्य मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए। अगर राज्य सरकार सीबीआई के साथ सहयोग करती है तो जल्द ही न्याय होगा। उनकी मांग है कि बंगाल सरकार सीबीआई के साथ सहयोग करे। पुलिस अपना कर्तव्य नहीं निभा रही है। वे पूरे निर्वाचन क्षेत्र में विरोध कर रहे हैं। उनका विरोध प्रदर्शन करने का मकसद है कि पीड़िता के परिवार को न्याय मिले। पूरा बंगाल आरजी कर कॉलेज में न्याय चाहता है।

Open in App
Tags :