whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

6 लोग ट्रक ने कुचले, लाशें सड़क से चिपकीं; हालत देख यात्रियों की चीखें निकलीं, अहमदाबाद में भीषण हादसा

Bus Truck Road Accident: अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर आज एक ट्रक ने बस को टक्कर मारी और यात्रियों को कुचलते हुए निकल गया। हादसे में 6 लोगों की मौत होने की खबर है और 5 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला...
09:25 AM Jul 15, 2024 IST | Khushbu Goyal
6 लोग ट्रक ने कुचले  लाशें सड़क से चिपकीं  हालत देख यात्रियों की चीखें निकलीं  अहमदाबाद में भीषण हादसा
पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Ahmedabad Vadodara Expressway Road Accident: आज सुबह करीब साढ़े 4 बजे अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। एक ट्रक ने पहले बस को टक्कर मारी। फिर सड़क किनारे खड़े ड्राइवर-क्लीनर और यात्रियों को कुचलते हुए निकला गया। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जिनकी लाशें कुचले जाने के कारण सड़क से पिचक गई थी। लाशों की हालत देखकर लोगों की चीखें निकल गईं।

पंक्चर होने के कारण सड़क पर खड़े थे पीड़ित

हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जो अस्पताल में उपचाराधीन हैं। हादसे का शिकार हुए लोग लग्जरी बस में महाराष्ट्र से राजस्थान जा रहे थे। रास्ते में आणंद के पास बस का टायर पंक्चर हो गया। इस दौरान ड्राइवर-क्लीनर और कुछ यात्री बस से उतरकर सड़क किनारे खड़ थे कि ट्रक ने कुचल दिया। बताया जा रहा है कि हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 3 लोगों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा।

लोगों के साथ मिलकर घायलों को किया गया रेस्क्यू

हादसे की जानकारी मिलते ही आणंद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एक्सप्रेस-वे हाईवे पेट्रोलिंग टीम और फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया। पुलिस लोगों के साथ मिलकर बस में सवार लोगों को रेस्क्यू करके अस्पताल पहुंचाया। शवों को कब्जे में लेकर आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। घायलों को आणंद के ही अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मृतकों और घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

खबर अपडेट हो रही है...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो