whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अगर राहुल गांधी PM बनते हैं तो...' राॅबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनावों को लेकर दिया बड़ा बयान

Lok Sabha election 2024: कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को लेकर भी सफाई दी है। वाड्रा ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा है।
06:19 PM May 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 अगर राहुल गांधी pm बनते हैं तो     राॅबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनावों को लेकर दिया बड़ा बयान
राॅबर्ट वाड्रा ने चुनाव लड़ने को लेकर क्या कहा?

Robert Vadra said on Rahul Gandhi Became PM: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति राॅबर्ट वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि मैं धर्म की राजनीति नहीं करता, बल्कि समाज सेवा करता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे किसी पद की लालसा भी नहीं है। मैं चाहता हूं सुख शांति बनी रहे। वाड्रा ने आगे कहा कि अगर राहुल गांधी पीएम बनते हैं तो वे लोगों के लिए काम करेंगे। वे बहुत मेहनत कर रहे हैं। हम बहुमत से सरकार बनाएंगे।

इस दौरान वाड्रा ने चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि जनता तो चाहती थी कि मैं चुनाव लड़ूं लेकिन अगली बार लडूंगा। उन्होंने कहा कि मैं धार्मिक दौरे में व्यस्त रहता हूं। वहीं राहुल गांधी और राजीव गांधी के काम करने के तरीके को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि दोनों के काम करने का तरीका अलग-अलग है। उन्होंने पिता राजीव गांधी, मां सोनिया और दादी इंदिरा से बहुत कुछ सीखा हैं दोनों में एक ही समानता है वे अपने लिए नहीं बल्कि लोगों के लिए काम करते हैं।

भाजपा के पास मेरे खिलाफ सबूत नहीं

वाड्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले कई सालों से ये लोग मुझ पर आरोप लगाते रहे हैं। लेकिन इनके पास कोई सबूत नहीं है। मैं हमेशा से इन लोगों के निशाने पर रहा हूं। पिछले 10 साल में देश में डर का माहौल विकसित हुआ है। लोगों को काफी ज्यादा परेशान किया गया है। उद्योगपति देश छोड़कर भाग गए हैं और धर्म की राजनीति को बढ़ावा मिला है।

बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव 2024 के पांच चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। 25 मई को छठे चरण में 57 सीटों और 1 जून को 7वें चरण में इतनी ही सीटों पर मतदान होना है। जबकि नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः क्या आप गलती मान रहे हैं…बृजभूषण बोले- ‘मेरे पास बेगुनाही के सबूत, सारे मामले झूठे’

ये भी पढ़ेंः Mamata Banerjee पर बयान देकर बुरे फंसे बीजेपी नेता Gangopadhyay, पूर्व जज के खिलाफ चुनाव आयोग ने लिया एक्शन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो