होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राहुल को रावण बताने पर बढ़ा बवाल, कांग्रेस बोली-पोस्टर बीजेपी नेता का होता, तो अब तक...

02:00 PM Oct 06, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Congress bjp poster war: राहुल गांधी को पोस्टर में रावण बताने पर अब बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस और दूसरे दल खुलकर आ गए हैं। बीजेपी ने तस्वीर जारी कर राहुल को नए युग का रावण करार दिया था। जिसके बाद अब पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने इसे बीजेपी की बौखलाहट करार दिया है। कहा कि इंडिया गठबंधन के कारण बीजेपी ऐसा कर रही है। यही अगर बीजेपी नेता की फोटो होती, तो सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले को जेल में डाल दिया होता।

Advertisement

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि कसमें जरूर खाते हैं, लेकिन ये लोग सनातन धर्म को नहीं जानते। छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। राहुल गांधी से शुद्ध और खुले विचारों जैसा इंसान उन्होंने नहीं देखा है। राहुल के पास जितनी धार्मिक जानकारी है, उतनी किसी के पास नहीं।

तस्वीर का शीर्षक-भारत खतरे में

बता दें कि बीजेपी की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर राहुल गांधी की फोटो अपलोड की गई थी। जिसमें उनको नए युग का रावण बताया गया था। लिखा गया था कि राम और धर्म विरोधी। बुरा है, जिसका लक्ष्य भारत को बर्बाद करना है। फोटो को ग्राफिक्स के जरिए तैयार करवाया गया था। जिसके बाद शेयर करके फोटो के ऊपर लिखा गया था कि भारत खतरे में है।

यह भी पढ़ें-‘भारतीय राजनयिकों को मार डालो’…ट्रूडो से बोला पन्नू-इंडियन एंबेसेडर को हटाओ; कनाडा में लगे पोस्टर

Advertisement

तस्वीर पर रावण लिखने के बाद नीचे की ओर ‘ए कांग्रेस पार्टी प्रोडक्शन (कांग्रेस पार्टी द्वारा निर्मित) अंकुरित किया गया था। इसके साथ में ‘जॉर्ज सोरोस द्वारा निर्देशित’ लिखा गया था। जिसके बाद बीजेपी के ऊपर कांग्रेस ने भी पलटवार किया था। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रियंका गांधी वाड्रा और जयराम रमेश ने बीजेपी के खिलाफ निशाना साधा था।

(Clonazepam)

Open in App
Advertisement
Tags :
BJP Congress warJairam Rameshkc venugopalPDP Chief Mehbooba MuftiPoster ControversyPriyanka Gandhi VadraRahul Gandhi
Advertisement
Advertisement