whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाॅरेंस के इस गुर्गे का नाम आया सामने

अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा का नाम सामने आया है. बता दें कि रोहित गोदारा यूके में बैठकर लाॅरेंस की गैंग ऑपरेट करता है.
07:40 AM Apr 15, 2024 IST | Amit Kumar
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता  लाॅरेंस के इस गुर्गे का नाम आया सामने
गैंगस्टर रोहित गोदारा के गुर्गे ने करवाई सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग.

Salman Khan house Firing case: बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अर्पाटमेंट के बाहर हुई फायरिंग की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। इधर एनआईए भी पिछले 3 सप्ताह से गैंगस्टर रोहित गोदारा बायोमेट्रिक विवरण की तलाश में जुटी है। रोहित गोदारा पर रविवार को अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना की योजना बनाने का आरोप है।

Advertisement

बता दें कि रोहित गोदारा राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या और पिछले साल मई 2022 में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल था। गोदारा जेल में बंद गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई का गुर्गा है जो यूके से लाॅरेंस का गिरोह चलाता है। सूत्रों की मानें तो एनआईए उसे ब्रिटेन से निर्वासित कर भारत लाना चाहती है।

कुछ ऐसा है लाॅरेंस का बिजनेस माॅडल

एनआईए सूत्रों की मानें तो गोदारा फर्जी पासपोर्ट के जरिए दिल्ली से दुबई भाग गया था। गोगामेड़ी की हत्या के बाद लाॅरेंस ने जांच एजेंसियों को बताया कि उसके पास एक बिजनेस माॅडल है जिसके तहत अलग-अलग राज्यों में जेल में बंद गैंगस्टर उसका गिरोह चलाते है। जिसमें यूपी में धनंजय सिंह, हरियाणा में काला जठेड़ी, राजस्थान में रोहित गोदारा और दिल्ली में रोहित मोई और हाशिम बाबा शामिल है। इस बिजनेस माॅडल के जरिए ये सभी गैंगस्टर इन राज्यों में वसूली और हत्या का गिरोह चलाते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Breaking News Live Updates: क्या अरविंद केजरीवाल को आज जमानत मिलेगी? CM भगवंत मान मिलने जाएंगे तिहाड़ जेल

Advertisement

सट्टेबाज सचिन की हत्या में भी शामिल था गोदारा

बिश्नोई ने पूछताछ में बताया कि साल 1998 में सलमान खान द्वारा 2 काले हिरणों के शिकार के बाद से ही वे उसके निशाने पर है। सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने वाले शूटर्स में से एक विशाल उर्फ कालू 2 मार्च को गुरुग्राम में सट्टेबाज सचिन की हत्या में शामिल था। सचिन को कालू ने रोहतक में गोली मार दी थी। सचिन की हत्या की जिम्मेदारी भी गोदारा ने ही ली थी। बता दें कि रोहित गोदारा बीकानेर का रहने वाला है उस पर हत्या और जबरन वसूली समेत 35 से अधिक मामले दर्ज है।

ये भी पढ़ेंः तुझे वहम है दाऊद मदद करेगा…, जब Lawrence Bishnoi ने Gippy Grewal के जरिए Salman Khan को किया टारगेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो