whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सलमान खान पर AK47 से होना था हमला, पाकिस्तान से हथियार मंगवाने वाले लॉरेंस बिश्नोई के 4 शूटर गिरफ्तार

Lawrence Bishnoi Shooters Arrest: सलमान खान पर हमला करने की साजिश रचने वाले 4 शूटरों को पुलिस ने दबोचा है। वे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं। इन चारों ने पाकिस्तान से हथियार मंगवाए थे, जिससे एक्टर की कार को निशाना बनाया जाना था।
10:26 AM Jun 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
सलमान खान पर ak47 से होना था हमला  पाकिस्तान से हथियार मंगवाने वाले लॉरेंस बिश्नोई के 4 शूटर गिरफ्तार
Salman Khan

Salman Khan Attack Plan Case Update: एक्टर सलमान खान पर हमला करने की साजिश रचने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के 4 शूटर गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इन चारों पर पाकिस्तान से AK47 मंगवाने का आरोप है, जिससे सलमान खान पर पनवेल में हमला करने और उनकी हत्या करने की प्लानिंग थी।

प्राथमिक पूछताछ में शूटरों ने अजय कश्यप नामक शख्स के बारे में बताया है, जो पाकिस्तान में रहने वाले डोगा नाम युवक के संपर्क में थे। उसके जरिए पाकिस्तान से M-16, AK-47 और AK-92 खरीदने का प्लान था। इन चारों ने सलमान खान के फार्म हाउस और शूटिंग प्लेस की रेकी की थी। शूटर्स को नवी मुंबई पुलिस ने दबोचा है।

शूटरों के नाम धनंजय उर्फ ​​अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ ​​नहवी, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चिकना, रिजवान खान उर्फ ​​जावेद खान बताए जा रहे हैं। बता दें कि अप्रैल महीने में सलमान खान पर हमला करने की कोशिश हुई थी, लेकिन पुलिस ने उस कोशिश को नाकाम कर दिया था। मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार समेत 17 से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR दर्ज है।

सलमान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग

बता दें कि 14 अप्रैल 2024 को सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई थी। बाइक सवार 2 युवकों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 3 से 4 राउंड हवाई फायरिंग की थी। इनमें से एक गोली अपार्टमेंट की बालकनी के नेट को चीरते हुए निकली थी। पुलिस जांच में फायरिंग करने वाले युवक बिश्नोई गैंग के शूटर बताए गए। हालांकि हेलमेट पहना होने के कारण उनकी पहचान नहीं हो पाई थी, लेकिन अपार्टमेंट के बाहर लगे CCTV कैमरों में वे फायरिंग करते दिखे।

वहीं फायरिंग करने का मामला उजागर होने के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक पोस्ट करके हमले की जिम्मेदारी ली थी। आरोपियों को ट्रेस करते हुए मुंबई क्राइम ब्रांच ने राजस्थान से मोहम्मद चौधरी नामक शूटर को दबोचा। उसने कबूल किया कि लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने सलमान खान की सुपारी दी थी। उसने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 शूटरों सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे उपलब्ध कराए। सलमान खान की रेकी करने में भी मदद की थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो