चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कांग्रेस के इरादे खतरनाक...Sudhanshu Trivedi ने ऐसा क्यों कहा? Sam Pitroda का बयान कैसे बना मुद्दा

Sam Pitroda Controversy Congress BJP: कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर देश की सियासत गरमा गई है। भाजपा सांसद सुधांधु त्रिवेदी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस के इरादों के खतरनाक बताया और कांग्रेस को देश की विरासत लूटने वाला बताया।
02:14 PM Apr 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
Sudhanshu Trivedi PC on Sam Pitroda Controversy
Advertisement

Sudhanshu Trivedi PC on Sam Pitroda Controversy: इंडियन ओवरसीज कांग्रेस अध्यक्ष Sam Pitroda के बयान पर देश की सियासत गरमा गई है। उन्होंने ऐसा बयान दिया, जिसे लेकर देश के दोनों बड़े राजनीतिक दल आमने-सामने हो गए हैं। हालांकि कांग्रेस ने सैम पित्रोदा के बयान से पल्ला झाड़ लिया है, लेकिन उनके बयान के कारण कांग्रेस भाजपा के निशाने पर जरूर आ गई है।

Advertisement

राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ सुधांशु त्रिवेदी (Dr. Sudhanshu Trivedi) ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस और सैम पित्रोदा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कांग्रेस के इरादों को खतरनाक बताते हुए उनके घोषणा पत्र पर खुलासे के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया और कहा कि कांग्रेस की हकीकत सामने आ गई है। सैम पित्रोदा ने एक्सरे करके सब साफ कर दिया है।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें:सूरत में फजीहत कराने वाले नीलेश कुम्भानी अब इस नई जुगत में

सैम पित्रोदा को कांग्रेस के पीछे का माइंड बताया

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि सैम पित्रोदा Brain Behind Congress ने साफ़ कर दिया है कि आखिर कांग्रेस की सच्चाई क्या है? भारत सेविंग बेस्ड इकोनॉमी है। सेविंग को भारत में परिवार और जनरेशन प्रेरित करती है, यानी सेविंग देश की विरासत है। भारत का मूलमंत्र एक पीढ़ी कमाती है, दूसरी पीढ़ी उसको बढ़ाती है फिर तीसरी पीढ़ी को इससे कुछ सुख मिलता है।

उसी सुख चैन को कांग्रेस छीनना चाहती है। विदेश में 45 फ़ीसदी टैक्स लगता है। डॉलर की हालत ख़राब हो रही है। दुनिया हार्ड करेंसी, मतलब गोल्ड की तरफ़ बढ़ रही है। दुनिया में सबसे अधिक सोना भारत में लोग ख़रीदते हैं और कांग्रेस इस पर टैक्स लगाना चाहती है। ऐसा होने पर कांग्रेस की लूट ज़िंदगी के साथ भी और ज़िंदगी के बाद भी जारी रहेगी।

 

यह भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव में बजरंगबली की ‘एंट्री’; अमेठी में स्मृति ईरानी के बिगड़े बोल, ‘लंका’ से की कांग्रेस की तुलना

कांग्रेस पर देश की विरासत खत्म करने का आरोप

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस के इरादे खतनाक हैं। वह भारत की विरासत को ख़त्म करना चाहती है। पार्टी में विरासत चाहिए, लेकिन लोगों की विरासत छीन लेना चाहती है। देश की विरासत पर कांग्रेस की कुदृष्टि होती है। देश की विरासत पर इनकी गिद्ध दृष्टि है। कांग्रेस की गारंटी जान और माल दोनों को ख़त्म करने की है। 2004 में कांग्रेस ने POTA को हटाया था।

इसके बाद देश में धमाके इसके बाद होने लगे थे। भारत में परिवार को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस ख़तरा बहुत बड़ा है। सबसे अधिक ग़ैर-सरकारी ज़मीन किसके पास है? वक्फ बोर्ड के पास सबसे अधिक ज़मीन है। वो आपने उनको दिया है। सरकार के बाद सबसे अधिक ज़मीन उनके पास है। कांग्रेस के पास जो कुछ है, उससे भी संतुष्ट नहीं। अब देश को लूटना है।

 

यह भी पढ़ें:अरविंद केजरीवाल भड़के, चिट्ठी लिख किया दावा- मैं रोज इंसुलिन मांग रहा हूं, झूठ बोल रहा तिहाड़ प्रशासन

क्या कहा सैम पित्रोदा ने?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सैम पित्रोदा ने संपत्ति के बंटवारे को लेकर एक बयान दिया। इसके बाद उन्होंने विरासती टैक्स को लेकर टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा कि अमेरिका में विरासती कर लगता है और उन्हें यह टैक्स अच्छा लगता है। इस टिप्पणी के बाद देश की सियासत में बवाल मच गया। वहीं कांग्रेस ने यह कहते हुए सैम पित्रोदा के बयान से पल्ला झाड़ लिया कि देश की जनता को खुलकर अपनी बात रखने और आजादी से अपनी बात रखने का अधिकार है।

Advertisement
Tags :
Indian National Congresslok sabha election 2024Rahul GandhiSam PitrodaSudhanshu Trivedi
Advertisement
Advertisement