whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'प्रधानमंत्री ने की थी भविष्यवाणी', सैम पित्रोदा की कांग्रेस में वापसी पर BJP ने शेयर किया Video

Sam Pitroda News : भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री का एक पुराना वीडियो साझा किया, जिसमें पीएम मोदी ने कुछ दिनों के बाद कांग्रेस में सैम पित्रोदा की वापसी की भविष्यवाणी की थी। आइए देखते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्या अनुमान जताया था?
09:57 PM Jun 27, 2024 IST | Deepak Pandey
 प्रधानमंत्री ने की थी भविष्यवाणी   सैम पित्रोदा की कांग्रेस में वापसी पर bjp ने शेयर किया video
सैम पित्रोदा

PM Modi Prediction Video On Sam Pitroda : लोकसभा चुनाव 2024 के बीच कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने अपने विवादित बयानों को लेकर पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्हें एक बार फिर ओवरसीज कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इसे लेकर संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले ही इसकी भविष्यवाणी कर दी थी। इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को पीएम मोदी के इंटरव्यू का एक पुराना वीडियो शेयर किया।

भाजपा ने शेयर किया प्रधानमंत्री का वीडियो

बीजेपी ने एक्स पर वीडियो शेयर कर लिखा कि जैसा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पहले ही अनुमान लगाया था कि सैम पित्रोदा को कांग्रेस द्वारा हटाया जाना महज एक चुनावी हथकंडा है। अब उन्हें इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में फिर से बहाल कर दिया गया है, जिससे कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं का पाखंड उजागर हो गया है।

यह भी पढ़ें : PM मोदी के ‘योग’ से नीतीश-नायडू गायब! क्‍या NDA के सहयोग‍ियों ने बनाई योग द‍िवस से दूरी


जानें पीएम मोदी ने क्या की थी भविष्यवाणी

लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे कभी-कभी ऐसा लगता है कि पार्टी योजना बनाकर ऐसे लोगों के जरिए शिगूफे छोड़ती है। मुझे ऐसा नहीं लगता है कि वे अपनी मर्जी से ऐसा करते होंगे। कुछ दिन हो-हल्का होने के बाद वे पार्टी से निकल जाते हैं और फिर पार्टी की मुख्य धारा में वापस लौट आते हैं। जैसे सैम पित्रोदा हैं, अभी उनसे इस्तीफा दिला दिया गया और फिर कुछ दिनों के बाद उन्हें पद मिल जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि यह कांग्रेस की रणनीति है, जिसमें भ्रम फैलाने, माहौल बदलने, नए-नए मुद्दे जोड़ने की कोशिश करती रहती है।

यह भी पढ़ें : गर्मजोशी से पीएम मोदी-राहुल गांधी ने मिलाया हाथ, ओम बिरला को आसन तक लेकर गए, Video

सैम पित्रोदा ने क्या दिया था विवादित बयान?

लोकसभा चुनाव के दौरान सैम पित्रोदा ने एक इंटरव्यू में पूर्वी भारत में रहने वाले लोगों की तुलना चीनी, पश्चिमी लोगों की तुलना अरब, उत्तर में रहने वाले लोगों की तुलना गोरों, दक्षिणी लोगों की तुलना अफ्रीका से की थी। कांग्रेस ने उनके इस बयान से किनारा कर लिया था। इसकी वजह से उन्हें 8 मई को भारतीय ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो