whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM केजरीवाल ने क्यों किया इस्तीफे का ऐलान? AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज ने रिवील की वजह

Saurabh Bhardwaj PC on Arvind Kejriwal Resignation: अरविंद केजरीवाल कल सीएम पद से इस्तीफा देने वाले हैं। ऐसे में दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फेंस करके मामला साफ किया
11:24 AM Sep 16, 2024 IST | Sakshi Pandey
cm केजरीवाल ने क्यों किया इस्तीफे का ऐलान  aap मंत्री सौरभ भारद्वाज ने रिवील की वजह

Saurabh Bhardwaj PC on Arvind Kejriwal Resignation: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफे का ऐलान किया है। कल वो सीएम पद से इस्तीफा देने वाले हैं। इसे लेकर सियासी गलियारों में भी हलचल तेज हो गई है। ऐसे में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सीएम केजरीवाल के फैसले पर सफाई दी है।

सौरभ भारद्वाज ने क्या कहा?

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जनता के बीच भारतीय जनता पार्टी को लेकर जबरदस्त नाराजगी है। जनता के द्वारा चुने गए मुख्यमंत्री के पीछे बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी। एक ईमानदार आदमी के पीछे पूरी की पूरी केंद्र सरकार लग गई और उसे जेल भेज दिया गया। वो आदमी जब जेल से बाहर निकला तो उसने सत्ता का सुख नहीं भोगा। उसने तय किया कि मैं जनता की अदालत में जाऊंगा और जब तक जनता नहीं कहेगी, दिल्ली की गद्दी पर नहीं बैठूंगा।

यह भी पढ़ें- केजरीवाल के बाद दिल्ली में CM पद के 5 दावेदार कौन? आतिशी, सुनीता, गोपाल राय… किसका दावा सबसे मजबूत

भगवान राम ने छोड़ी थी अयोध्या- सौरभ

सौरभ भारद्वाज ने केजरीवाल की तुलना भगवान राम के वनवास से की है। सौरभ का कहना है कि कई लोगों ने मुझसे कहा कि सतयुग में सुना था भगवान राम ने परिस्थितियों के कारण राजगद्दी का त्याग किया था और 14 साल के वनवास पर चले गए थे। अयोध्या की पूरी जनता रो रही थी, बिलख रही थी कि राम आप मत जाइए और आप इस सिंहासन पर बैठिए। मगर मर्यादा पुरुषोत्तम राम ने सिंहासन छोड़ने का फैसला किया। उनके भाई भरत खड़ाऊं रखकर इंतजार करते रहे कि राम वापस आएंगे।

केजरीवाल हनुमान भक्त- सौरभ

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल राम नहीं हैं। राम भगवान थे। मगर भगवान राम के भक्त हनुमान और हनुमान के भक्त अरविंद केजरीवाल हैं। उनकी राम से तुलना नहीं की जा सकती। मगर जिस मर्यादा के नाम पर भगवान राम ने सतयुग में अपना सिंहासन छोड़ा था। उसी मर्यादा के लिए अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की गद्दी छोड़ने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में ‘खेला’ करेगी बीजेपी? जीत के लिए बनाई खास स्ट्रैटजी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो