खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

CM केजरीवाल ने क्यों किया इस्तीफे का ऐलान? AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज ने रिवील की वजह

Saurabh Bhardwaj PC on Arvind Kejriwal Resignation: अरविंद केजरीवाल कल सीएम पद से इस्तीफा देने वाले हैं। ऐसे में दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फेंस करके मामला साफ किया
11:24 AM Sep 16, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Saurabh Bhardwaj PC on Arvind Kejriwal Resignation: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफे का ऐलान किया है। कल वो सीएम पद से इस्तीफा देने वाले हैं। इसे लेकर सियासी गलियारों में भी हलचल तेज हो गई है। ऐसे में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सीएम केजरीवाल के फैसले पर सफाई दी है।

Advertisement

सौरभ भारद्वाज ने क्या कहा?

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जनता के बीच भारतीय जनता पार्टी को लेकर जबरदस्त नाराजगी है। जनता के द्वारा चुने गए मुख्यमंत्री के पीछे बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी। एक ईमानदार आदमी के पीछे पूरी की पूरी केंद्र सरकार लग गई और उसे जेल भेज दिया गया। वो आदमी जब जेल से बाहर निकला तो उसने सत्ता का सुख नहीं भोगा। उसने तय किया कि मैं जनता की अदालत में जाऊंगा और जब तक जनता नहीं कहेगी, दिल्ली की गद्दी पर नहीं बैठूंगा।

यह भी पढ़ें- केजरीवाल के बाद दिल्ली में CM पद के 5 दावेदार कौन? आतिशी, सुनीता, गोपाल राय… किसका दावा सबसे मजबूत

Advertisement

भगवान राम ने छोड़ी थी अयोध्या- सौरभ

सौरभ भारद्वाज ने केजरीवाल की तुलना भगवान राम के वनवास से की है। सौरभ का कहना है कि कई लोगों ने मुझसे कहा कि सतयुग में सुना था भगवान राम ने परिस्थितियों के कारण राजगद्दी का त्याग किया था और 14 साल के वनवास पर चले गए थे। अयोध्या की पूरी जनता रो रही थी, बिलख रही थी कि राम आप मत जाइए और आप इस सिंहासन पर बैठिए। मगर मर्यादा पुरुषोत्तम राम ने सिंहासन छोड़ने का फैसला किया। उनके भाई भरत खड़ाऊं रखकर इंतजार करते रहे कि राम वापस आएंगे।

केजरीवाल हनुमान भक्त- सौरभ

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल राम नहीं हैं। राम भगवान थे। मगर भगवान राम के भक्त हनुमान और हनुमान के भक्त अरविंद केजरीवाल हैं। उनकी राम से तुलना नहीं की जा सकती। मगर जिस मर्यादा के नाम पर भगवान राम ने सतयुग में अपना सिंहासन छोड़ा था। उसी मर्यादा के लिए अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की गद्दी छोड़ने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में ‘खेला’ करेगी बीजेपी? जीत के लिए बनाई खास स्ट्रैटजी

Open in App
Advertisement
Tags :
Aam Adami PartyArvind KejriwalDelhi News
Advertisement
Advertisement