whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तान लौटी तो गुलाम हैदर मेरा हलाला...पहले पति को लेकर सीमा हैदर ने क्यों कही ये बात?

Seema Haider-Sachin Meena: सीमा हैदर किसी भी सूरत में पाकिस्तान अपने पति के पास नहीं लौटना चाहती है। ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा के पास रहकर ही सीमा खुश हैं। पाकिस्तान लौटने की बात पर वह कहती हैं कि अब मेरा तलाक हो चुका है। सचिन के साथ शादी कर ली है।
09:38 PM Jul 09, 2024 IST | Parmod chaudhary
पाकिस्तान लौटी तो गुलाम हैदर मेरा हलाला   पहले पति को लेकर सीमा हैदर ने क्यों कही ये बात
पाकिस्तान लौटने की चर्चा पर सीमा का नया बयान।

Seema Haider News: सीमा हैदर किसी भी सूरत में पाकिस्तान लौटने की इच्छुक नहीं हैं। वे अपने पुराने पति गुलाम हैदर के पास नहीं लौटना चाहती हैं। सीमा का कहना है कि अब गुलाम हैदर से डिवोर्स हो चुका है। अगर वे वापस जाती हैं तो उनको हलाला करवाना पड़ेगा। जिसकी कभी भी इजाजत उनका जमीर नहीं देगा। पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा में बस चुकीं सीमा ने साफ तौर पर पाकिस्तान लौटने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। एक वीडियो सीमा हैदर का सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सीमा का वीडियो वायरल, लोग कर रहे कमेंट

सीमा का ये वीडियो तब सामने आया है, जब गुलाम हैदर अपने बच्चों को वापस पाकिस्तान ले जाने के लिए भारत में वकील के माध्यम से कानूनी लड़ाई लड़ रहा है। सीमा ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तान के लोगों को सिर्फ उसके धर्म परिवर्तन करने से है। वीडियो के ऊपर लोगों के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है कि तौबा करके लौट आओ, अल्लाह के पास अब तो वापस आ जाओ। सीमा का इस पर कहना है कि वे सिर्फ अब हिंदुस्तान जिंदाबाद और जय श्री राम के अलावा राधे-राधे ही कहेंगी।

यह भी पढ़ें:भारतीय लड़कियों को न्यूड कॉल करने के लिए मजबूर कर रहे चीनी स्कैमर्स, कंबोडिया में 3 हजार को बनाया गुलाम

सीमा से जब सवाल पाकिस्तान लौटने को लेकर किया जाता है तो वे कहती हैं कि अब मेरा जमीर इसके लिए नहीं मानेगा। मेरा गुलाम से तलाक हो चुका है। मैं हलाला करके उसके पास वापस जाऊं, यह कभी नहीं हो सकता। अब जब हम दोनों का तलाक हो चुका है तो वह बिना हलाला तो मुझे रखेगा नहीं। तलाक भी दे दिया तो अब कैसे रखेगा? आप ही बताओ। सीमा ने कहा कि वे सचिन को ही अपना जीवनसाथी मानेंगी। हमने सात फेरे लेकर शादी की है। मेरे भाई और वकील एपी सिंह ने मेरा कन्यादान किया है। मेरी शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई है। पाकिस्तानी मुल्लाओं के मुंह से भी मैंने सुना है कि अगर 6 महीने तक पति और पत्नी में संबंध न रहे तो अपने आप ही तलाक हो जाता है। इसलिए मेरा तलाक गुलाम से हो चुका है।

यह भी पढ़ें:Triple Murder: प्यार में पागल शख्स परिवार का बना ‘हत्यारा’, मां-बाप और भाई को जान से मारा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो