whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चंद्रबाबू नायडू की 'हां' के बाद शेयर मार्केट में आई बहार, सेंसेक्स और निफ्टी दोनों झूमे

Share Market Surges After Chandrababu Naidu statement : केंद्र में सरकार बनाने के लिए टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने लगभग समर्थन दे दिया है। उन्होंने दिल्ली में NDA के साथ होने वाली मीटिंग से पहले विजयवाड़ा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। NDA की तरफ झुकाव को देखते हुए बुधवार को शेयर मार्केट रॉकेट बन गई।
01:47 PM Jun 05, 2024 IST | Rajesh Bharti
चंद्रबाबू नायडू की  हां  के बाद शेयर मार्केट में आई बहार  सेंसेक्स और निफ्टी दोनों झूमे
Chandrababu Naidu

Share Market Surges After Chandrababu Naidu statement : लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट आने के बाद केंद्र में सरकार बनाने की कवायद शुरू हो गई है। इसी बीच टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की पूछ-परख बढ़ गई है। कारण है कि सरकार बनाने के लिए एनडीए और इंडिया गठबंधन दोनों को इनकी जरूरत है। अगर चंद्रबाबू नायडू एनडीए के साथ जाते हैं तो बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए फिर से मजबूती के साथ सरकार बना सकती है। वहीं दूसरी तरफ चंद्रबाबू नायडू ने भी अपना रुख एनडीए की तरफ बता दिया है। उनके इस रुख के बाद शेयर मार्केट को पंख लग गए।

सेंसेक्स को मिली जबरदस्त बढ़त

कल यानी मंगलवार को रिजल्ट वाले दिन शेयर मार्केट में भूचाल आ गया था। सेंसेक्स में 6 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई थी। निफ्टी भी करीब इतना ही गिरा था। एक ही दिन में निवेशकों के 30 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा डूब गए थे। वहीं बुधवार को जब चंद्रबाबू नायडू का बयान आया तो शेयर मार्केट झूम गया। दोपहर करीब डेढ़ बजे तक सेंसेक्स 1,600 से ज्यादा अंक चढ़कर करीब 73,767 पर पहुंच गया था। वहीं निफ्टी भी करीब 500 अंक से ज्यादा चढ़कर करीब 22,431 अंक पर ट्रेड कर रहा था।

चंद्रबाबू नायडू ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

चंद्रबाबू नायडू बुधवार को NDA के साथ मीटिंग से पहले विजयवाड़ा में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें उनसे इंडिया गठबंधन में जाने को लेकर सवाल पूछा। इस पर उन्होंने कहा कि हम NDA में हैं और मैं NDA की बैठक में जा रहा हूं। चिंता करने की कोई बात नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो