whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस नेता शशि थरूर पर दर्ज हुआ मानहानि का मुकदमा, राजीव चंद्रशेखर ने दिया 24 घंटे का समय

Shashi Tharoor Defamation case controversy: कांग्रेस नेता शशि थरूर अपने बड़बोलेपन की वजह से कानूनी चंगुल में फंस गए हैं। भाजपा उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर ने शशि थरूर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया है और उनसे 24 घंटे के अंदर माफी मांगने के लिए कहा गया है।
12:57 PM Apr 10, 2024 IST | News24 हिंदी
कांग्रेस नेता शशि थरूर पर दर्ज हुआ मानहानि का मुकदमा  राजीव चंद्रशेखर ने दिया 24 घंटे का समय
Congress MP Shashi Tharoor

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। मगर इसी बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर की मुश्किल और बढ़ गई है। केरल के तिरुवनंतपुरम से भाजपा उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर ने शशि थरूर पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही राजीव ने शशि थरूर को माफी मांगने के लिए 24 घंटे का समय दिया है।

Advertisement

कैश फॉर वोट का लगाया आरोप
कांग्रेस नेता शशि थरूर केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम से चुनावी मैदान में खड़े हैं और उन्हें टक्कर देने के लिए भाजपा ने राजीव चंद्रशेखर को टिकट दिया है। ऐसे में शशि थरूर ने राजीव पर कैश फॉर वोट जैसा गंभीर आरोप लगाया है। एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान शशि थरूर ने दावा किया है कि राजीव
ने वोट खरीदने के लिए कुछ समुदायों के धार्मिक नेताओं के सामने पैसों की पेशकश की है।

Advertisement

राजीव ने दिया रिएक्शन
भाजपा नेता राजीव चंद्रशेखर ने शशि थरूर के बयान पर हैरानी जताई है। राजीव ने शशि थरूर को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उन्होंने अपने बयान को वापस नहीं लिया और सार्वजनिक तौर पर राजीव से माफी नहीं मांगी तो शशि थरूर पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। राजीव के अनुसार शशि थरूर का बयान पूरी तरह से गलत और बेबुनियाद है। लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए शशि थरूर, राजीव चंद्रशेखर की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

राजीव चंद्रशेखर ने भेजा नोटिस
शशि थरूर के बयान पर एक्शन लेते हुए राजीव चंद्रशेखर ने उनपर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। इस कानूनी नोटिस के अनुसार शशि थरूर ने लोकसभा चुनाव में जीतने के इरादे से राजीव के संबंध में झूठी और भ्रामक जानकारी का प्रचार किया है, जिससे राजीव की छवि धूमिल हो गई है। नोटिस में कहा गया है कि शशि थरूर 24 घंटे के भीतर राजीव चंद्रशेखर से माफी मांगे और आगे से ऐसे बयान ना दें।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो