चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'एजेंसी को नहीं मिला था कोई कंकाल', शीना बोरा हत्याकांड पर इंद्राणी मुखर्जी की पहली प्रतिक्रिया

Indrani Mukerjea First Reaction : शीना बोरा हत्याकांड में एक और नया मोड़ सामने आया है। इस केस में बरामद किए गए अहम सबूत कंकाल के अवशेष गायब हो गए। इसे लेकर इंद्राणी मुखर्जी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।
07:13 PM Jun 16, 2024 IST | Deepak Pandey
sheena bora murder case
Advertisement

Sheena Bora Murder Case : मुंबई के हाईप्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में 7 साल की सजा काट चुकीं इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई की जांच पर सवाल उठाए। उन्होंने जांच में गड़बड़ी और हेरफेर करने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा कि साल 2012 में रायगढ़ के जंगल से कंकाल का कोई अवशेष नहीं मिला था। शीना बोरा हत्याकांड से जुड़े अवशेष गायब होने की जानकारी सामने आने के बाद इंद्राणी मुखर्जी ने यह बयान दिया है।

Advertisement

इंद्राणी मुखर्जी ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि 2012 के मई में कोई कंकाल नहीं मिला था। सिर्फ मनगढ़ंत कहानी बनाई गई थी। सीबीआई जैसी प्रमुख एजेंसी के पास से सबूत कैसे गायब हो सकते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि एजेंसी के पास ऐसा कोई सबूत मौजूद नहीं था।

यह भी पढे़ं : कितनी शादियां, कितने रिश्ते, कौन किसकी संतान….? अजीबों गरीब रिश्तों में उलझी Sheena Bora की मर्डर मिस्ट्री

इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई जांच पर उठाए सवाल

Advertisement

इंद्राणी मुखर्जी ने कंकाल के अवशेष गायब होने पर कहा कि जांच एजेंसी के पास कभी कोई नहीं सबूत था। एजेंसियों द्वारा जांच में की गई गड़बड़ी को लेकर मेरे विचार से ऐसा लग रहा है कि एजेंसी के पास समय खत्म हो रहा था और जांच अधूरी थी। ऐसे में हर कोई मुझ पर आरोप लगाने की जल्दबाजी में था।

राहुल मुखर्जी से हो पूछताछ : इंद्राणी मुखर्जी

उन्होंने इस मामले में शीना बोरा के पति होने का दावा करने वाले राहुल मुखर्जी की भूमिका पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल मुखर्जी ने दावा किया है कि उसने शीना बोरा को आखिरी बार देखा था, इसलिए हिरासत में लेकर उससे भी पूछताछ होनी चाहिए।

यह भी पढे़ं : The Indrani Mukerjea Story क्यों फंसी कानूनी पचड़े में? जिसकी रिलीज पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई रोक

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि पिछले दिनों शीना बोरा हत्याकांड में अभियोजन पक्ष ने सीबीआई की विशेष अदालत को बताया कि सीबीआई ने साल 2012 में जंगल से बरामद जिन हड्डियों को शीना बोरा का अवशेष बताया था, वो अब गायब है। हालांकि, सीबीआई का कहना है कि पहले ही कंकाल के अवशेषों की डीएनए जांच हो चुकी है। ऐसे में अदालत में यह मामला कमजोर नहीं पड़ेगा।

Advertisement
Tags :
sheena bora murder case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement