होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अहंकार के कारण ही भाजपा चुनाव हारी, संजय राउत ने RSS नेता इंद्रेश के बयान को ठहराया सही

Sanjay Raut on RSS Leader Indresh Kumar: RSS नेता इंद्रेश कुमार के बयान पर संजय राउत ने सही ठहराते हुए कहा कि उनका कहना बिल्कुल सही है। बीजेपी अपने अहंकार के कारण ही इस चुनाव में बहुमत हासिल नहीं कर पाई।
01:09 PM Jun 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
संजय राउत ने इंद्रेश कुमार के बयान पर दी प्रतिक्रिया
Advertisement

Shiv sena MP Sanjay Raut on RSS Leader Indresh Kumar Statement: लोकसभा चुनाव में भाजपा को उम्मीद के मुताबिक सीटें नहीं मिलने और 400 पार के नारे के फेल होने के बाद विपक्ष लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहा है। विपक्ष को आरएसएस का साथ भी मिल रहा है। ताजा बयान शिवसेना से राज्यसभा सांसद संजय राउत से जुड़ा है। संजय राउत ने कहा कि आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने सही कहा है बीजेपी अहंकार के कारण ही चुनाव हार गई।

Advertisement

महाराष्ट्र सरकार के वक्फ बोर्ड को 10 करोड़ का फंड देने के फैसले पर विश्व हिंदू परिषद के विरोध को लेकर संजय राउत ने कहा कि कर लीजिए आंदोलन किसने रोका है आपको। यह आपकी सरकार है। आपके ही लोगों ने यह फैसला किया है। वहीं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री छगन भुजबल के बयान पर उन्होंने कहा कि गुलाम ज्यादा नहीं बोलते हैं। उन्हें पता है कितनी बात कहनी है। अगर वो कहेंगे तो उनकी फाईल खुल जाएगी। महाराष्ट्र के मंत्री और NCP नेता छगन भुजबल ने कहा था कि हमें लोकसभा चुनाव के लिए 48 सीटों में से केवल 4 सीटें दी गईं।

इंद्रेश कुमार ने ये कहा था

बता दें कि गुरुवार को जयपुर के कानोता में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि भाजपा को भगवान राम ने अहंकार का दंड दिया है। उन्होंने कहा कि भगवान राम सभी के साथ न्याय करते हैं। जिन लोगों ने राम की भक्ति की थी उनमेें अहंकार आ गया था। इसलिए उन लोगों को जो शक्ति मिलनी चाहिए थी वह नहीं मिली। इंद्रेश कुमार ने आगे कहा कि अहंकार के कारण भगवान ने उनको मिलने वाली उस ताकत को रोक दिया और वे 240 सीटों पर ही रुक गए।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘BJP को राम ने अहंकार का दंड दिया…’ लोकसभा चुनाव नतीजों पर RSS नेता ने सुनाई खरी खोटी

ये भी पढ़ेंः ‘काम करें…अहंकार नहीं पालें…’ मोदी की शपथ के बाद RSS की पहली प्रत‍िक्र‍िया

Open in App
Advertisement
Tags :
BJPIndresh KumarLok Sabha Election Result 2024RSSsanjay raut
Advertisement
Advertisement