whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'BJP ने चंदा दो, धंधा लो का खेल खेला...' संजय राउत बोले- महाराष्ट्र में सीएम-पुत्र मिलकर कर रहे उगाही

शिवसेना यूबीटी सांसद संजय राउत ने भाजपा और पीएम मोदी पर सरकारी टेंडर के जरिए करोड़ों रुपए का चंदा लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और उनकी पार्टी चुनाव हार रही है।
02:02 PM Apr 15, 2024 IST | Amit Kumar
 bjp ने चंदा दो  धंधा लो का खेल खेला     संजय राउत बोले  महाराष्ट्र में सीएम पुत्र मिलकर कर रहे उगाही
शिवसेना यूबीटी के सांसद संजय राउत.

ShivSena UBT MP Sanjay Raut: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान से पहले सभी दल एक-दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। महाराष्ट्र में भी महायुति और महाअघाड़ी गठबंधन के बीच 48 सीटों पर रोचक मुकाबला होगा। सभी दलों ने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। इस बीच शिवसेना यूबीटी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भाजपा और पीएम मोदी पर चुनावी चंदे को लेकर हमला बोला है। राउत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने चंदा दो, धंधा लो का 8000 करोड़ का खेल खेला है। भाजपा ने हम आपको कुछ दे देंगे उसके बदले में आप हमें कुछ दे दीजिए के तहत काम किया है। सुप्रीम कोर्ट ने भी यही चोरी पकड़ी है।

Advertisement

भाजपा ने 8000 करोड़ का धन जमा किया इसके लिए उन्होंने ऐसी बहुत सी कंपनियां थी जिन्हें टेंडर दिए। उसके बदले में हजारों करोड़ का चंदा लिया। पीएम केयर फंड में भी इस प्रकार से पैसे जमा हुए हैं और प्रधानमंत्री जी भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करते हैं।

सीएम के बेटे एनजीओ के जरिए कर रहे घोटाला

संजय राउत ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। प्रधानमंत्री जी व्यवहार में पारदर्शिता लाने की बात करते हैं। महाराष्ट्र में उनके जो साथी हैं वे बहुत ही पारदर्शी है। उनके युवराज हैं श्रीकांत शिंदे जो कि कल्याण डोंबिवली से चुनाव लड़ रहे हैं। उनका एक फाउंडेशन है श्रीकांत शिंदे फाउंडेशन। इस फाउंडेशन के जरिए 500 से 600 करोड़ रुपए की रंगदारी की है। पिताजी मुख्यमंत्री हैं वहां से बिल्डर-ठेकेदार सबको फोन जाते हैं और फाउंडेशन के नाम पर पैसा जमा होता है। फाउंडेशन के नाम पर बहुत से काम किए जाते हैं अगर किसी को गणपति उत्सव के दौरान गांव में जाना है तो एक 1000 बस की जाती हैं उसका पैसा कौन देता है कहां से आता है उसका कोई हिसाब नहीं है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः अयोध्या से दिल्ली आ रही फ्लाइट की चंडीगढ़ में इमरजेंसी लैंडिंग, हलक में अटकी सांसें

Advertisement

पीएम और उनकी पार्टी हार रही चुनाव

इस फाउंडेशन को कौन-कौन पैसा देता है चैरिटेबल कमिश्नर उसे बारे में कोई जानकारी देने को तैयार नहीं है, लेकिन हमारे पास जानकारी है। यह पैसा कहां से जाता है कहां से भुगतान होता है यह जानकारी चैरिटेबल ट्रस्ट देने को तैयार नहीं है। इसका मतलब है किसी का दो नंबर का पैसा है। क्योंकि आपके पिताजी मुख्यमंत्री है। मैंने प्रधानमंत्री जी को लिखा है आप तो पारदर्शिता की बात करते हो भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करते हो, लेकिन महाराष्ट्र में यह जो चल रहा है यह बहुत ही छोटा घोटाला है। बड़े-बड़े घोटाले अभी सामने आएंगे आप देख लीजिए।

संजय राउत ने दावा करते हुए कहा कि मोदीजी और उनकी पार्टी चुनाव हार रही है। उन्होंने कहा कि हमारा विचार बहुत आत्मनिर्भर है। हमें विश्वास है कि यह लोग इस बार का चुनाव नहीं जीत पाएंगे।

ये भी पढ़ेंः सलमान के पीछे पड़ा गुरुग्राम का ये कालू, जानें पूरी क्राइम कुंडली

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो