whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'इन लोगों को जमीन में गाड़ देंगे'...बीजेपी नेता के खिलाफ ये क्या बोल गए उद्धव ठाकरे?

Maharashtra Assembly Elections 2024: शिवसेना (UBT) सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने कार्यकर्ताओं से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज करने का आह्वान किया है। उन्होंने प्रदेश के बड़े बीजेपी नेता पर हमला भी बोला है। उद्धव ने कहा कि इस नेता ने उनको जेल में डालने के लिए काफी कोशिशें की हैं।
06:01 PM Jul 31, 2024 IST | Parmod chaudhary
 इन लोगों को जमीन में गाड़ देंगे    बीजेपी नेता के खिलाफ ये क्या बोल गए उद्धव ठाकरे

Uddhav Thackeray News: (राहुल पांडेय, मुंबई) शिवसेना (UBT) सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने आज मुंबई के रंगशारद में पार्टी के विभाग प्रमुखों और शाखा प्रमुखों की बैठक बुलाई थी। विधानसभा चुनाव से पहले उद्धव की यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए उद्धव ने देवेंद्र फडणवीस पर जमकर हमला बोला। उद्धव ने उनको चेतावनी देते हुए कहा कि या तो आप रहेंगे या मैं। उद्धव ने फडणवीस के खिलाफ तल्ख शब्दों में टिप्पणियां कीं। उद्धव ने कहा कि बीजेपी ने शुरुआत से ही जोड़तोड़ की राजनीति की है। मैं आज इस मंच से ऐलान करता हूं कि जिसको जाना है, वो अभी जाए। आज तक हमने इतना सहन किया है और अब तक मैं डटा हुआ हूं। अब या तो वे (फडणवीस) रहेंगे या हम।

यह भी पढ़ें:Kangana Ranaut के बयान पर सियासी गलियारों में बवाल, राहुल गांधी पर लगाए थे ड्रग्स लेने के आरोप

पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के आरोपों का जिक्र करते हुए उद्धव ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने तो मुझे और आदित्य को जेल में डालने की तैयारी तक कर ली थी। आज मैं ऐलान करता हूं कि आप मेरा सब कुछ छीन लो। लेकिन आपकी नाक पर पैर रखकर सरकार बनाएंगे। इन लोगों को गाड़ देंगे...ये शपथ लेकर यहां से जाओ। हमारा केस सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। उद्धव ने कहा कि मुझे मेरा 'शिवसेना' नाम और निशान चाहिए। जब तक ये नहीं मिलता, तब तक मशाल का प्रचार करो। हर घर तक मशाल पहुंचाओ। मुसलमान और क्रिश्चिन समाज के लोग बड़े पैमाने पर हमारे साथ जुड़े हैं। जिनको जाना है, खुलकर जाओ। लेकिन भीतर रहकर दगाबाजी मत करो।

उद्धव का बयान अहंकार से भरा हुआ: बावनकुले

वहीं, उद्धव ठाकरे के बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने उन पर पलटवार किया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि उद्धव ने फडणवीस को लेकर जो बयान दिया है। वो अहंकार से भरा हुआ है। उनका यह अंहकार जनता तोड़ देगी। उद्धव ने मुख्यमंत्री रहते हुए फडणवीस को जेल में डालने की कोशिश की। लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए और अब फडणवीस को खत्म करने की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सीएम आवास को गंगा जल से धोया गया… अनुराग ठाकुर के बयान पर छलका अखिलेश यादव का दर्द

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो