चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Karnataka News: भाजपा शासन में KKRDB में भ्रष्टाचार का आरोप, सिद्धारमैया सरकार ने दिए जांच के आदेश

03:35 PM May 30, 2023 IST | Bhola Sharma
Siddaramaiah And DK Shivakumar
Advertisement

Karnataka News: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने राज्य मंत्री प्रियांक खड़गे की एक शिकायत के बाद कल्याण कर्नाटक क्षेत्र विकास बोर्ड (KKRDB) में भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के आदेश दिए हैं। उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि केवल कल्याण कर्नाटक में ही नहीं बल्कि और भी घोटाले हैं। हमें लोगों को न्याय देना है, इसलिए हम सभी घोटालों की जांच के आदेश देंगे।

Advertisement

कर्नाटक सरकार में प्रियांक खड़गे ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कर्नाटक के सीएम ने केकेआरडीबी फंड के कुप्रबंधन की जांच के आदेश दिए हैं। बीजेपी ने अपने छिपे हुए एजेंडे को पूरा करने और अपने स्वयं के विधायकों के लिए करोड़ों का इस्तेमाल किया है। हमारा वादा था कि भ्रष्टाचारियों को जेल भेजेंगे। लोगों को न्याय दिलाया जाएगा।

चुनावों में जोर शोर से उठा था भ्रष्टाचार का मुद्दा

कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में भ्रष्टाचार का मुद्दा जोर-शोर से उठाया था। बोम्मई सरकार पर 40 फीसदी कमीशन लेने का आरोप लगाया था। कांग्रेस नेताओं ने का कहना था कि कुछ भाजपा नेताओं की ठेकेदारों के साथ मिलीभगत थी और वे केकेआरडीबी को जारी किए गए सार्वजनिक धन का दुरुपयोग कर रहे थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Pakistan News: लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर की जेल में मौत, 26/11 को अंजाम देने वाले आतंकियों को दी थी ट्रेनिंग

(sdyouthservices.org)

Advertisement
Tags :
BJP govtKalyana Karnataka Region Development BoardKarnataka NewsKKRDBpriyank khargeSiddaramaiah
Advertisement
Advertisement