Sikkim: बड़े-बड़े पत्‍थर ग‍िरे..300 फीट खाई में जा ग‍िरी सेना की गाड़‍ी, अब तक 4 जवान शहीद, देखें Video

Sikkim Accident : सिक्किम से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। भारतीय सेना का वाहन अचानक से खाई में गिर गया। इस दुर्घटना में सेना के 4 जवान शहीद हो गए। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

featuredImage
सिक्किम में बड़ा हादसा।

Advertisement

Advertisement

Sikkim Accident : सिक्किम में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। भारतीय सेना की एक गाड़ी 300 फीट खाई में जा गिरी, जिसमें 4 जवान शहीद हो गए। सूचना पर पहुंची सेना और स्थानीय प्रशासन की टीमें घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही हैं। खाई में गिरे वाहन से जवानों के पार्थिव शरीर को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है।

भारतीय सेना के अधिकारी ने बताया कि इंडियन आर्मी का ट्रक पश्चिम बंगाल के पेडोंग से सिल्क रूट से होते हुए सिक्किम के जुलुक जा रहा था। इस दौरान सिक्किम के पाकयोंग जिले में ट्रक 300 फीट गहरी खाई में जा गिरा। इस सड़क दुर्घटना में भारतीय सेना के 4 जवान शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि ट्रक की स्पीड अधिक थी, जिससे यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें : सिक्किम में बाढ़ से टूटा संपर्क तो सेना ने 72 घंटे में बना दिया 70 फीट लंबा बेली ब्रिज, देखें Video

जानें कौन-कौन हुए शहीद

शहीद हुए जवानों की पहचान हो गई, जिसमें मध्य प्रदेश के ड्राइवर प्रदीप पटेल, मणिपुर के क्राफ्टमैन डब्ल्यू. पीटर, हरियाणा के नायक गुरसेव सिंह और तमिलनाडु के सूबेदार के. थंगापंडी शामिल हैं। सभी जवान पश्चिम बंगाल के बिनागुड़ी की एक यूनिट से थे।

यह भी पढ़ें : तेनजिंग नोरबू लाम्था कौन? जो सिक्किम में अकेले विजेता विपक्षी उम्मीदवार, बाकी SKM के आगे ढेर

शहीद जवानों के घर और गांव में मातम का महौल 

भारतीय सेना की ओर से शहीद के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक घर पहुंचाने की तैयारी चल रही है। इस हादसे की सूचना मिलते ही जवानों के घर और गांव में मातम का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Open in App
Tags :