whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'एक रात का कितना लोगी...आ जाना' जयपुर एयरपोर्ट पर SI को लड़की ने क्यों मारा थप्पड़?

Jaipur International Airport Spice Jet Case: जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गुरुवार सुबह एक क्रू मेंबर ने सीआईएसएफ के एसआई को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद विवाद बढ़ा तो एसआई ने थाने में मामला दर्ज करा दिया। अब खबर है कि लड़की ने भी क्राॅस एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी की है।
12:57 PM Jul 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 एक रात का कितना लोगी   आ जाना  जयपुर एयरपोर्ट पर si को लड़की ने क्यों मारा थप्पड़
एसआई को थप्पड़ मारती क्रू मेंबर

Spice Jet Crew Member Case: जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट की क्रू मेंबर और सीआईएसएफ के SI के बीच हुए विवाद में अब एक नया अपडेट सामने आया है। जानकारी के अनुसार अब थप्पड़ मारने वाली स्पाइस जेट की क्रू मेंबर भी केस दर्ज करवाने की तैयारी कर रही है। मामले में एयरलाइन कंपनी ने भी सफाई दी है। पुलिस ने फिलहाल लड़की को अरेस्ट किया है।

घटना गुरुवार सुबह करीब 4 बजे की है। सीआईएसएफ के एसआई गिर्राज प्रसाद ने एयरपोर्ट पर चैकिंग प्वाइंट टीम के साथ तैनात थे। इस दौरान स्पाइस जेट क्रू मेंबर अनुराधा वहां से जा रही थी। ऐसे में गिर्राज प्रसाद ने उनको रोक लिया। चेकिंग प्वाइंट पर कोई महिलाकर्मी नहीं थी। एसआई ने कहा कि वे महिला स्टाफ को बुला रहे थे तभी अनुराधा वहां पर बहस करने लगी और बेवजह विवाद करने लगी। इस पर जब वे उसे शांत करने की कोशिश कर रहे थे तभी उसने थप्पड़ मार दिया। तब तक सीआईएसएफ का महिला स्टाफ भी वहां आ गया।

ये भी पढ़ेंः SpiceJet की महिला कर्मी ने CISF के अधिकारी को मारा थप्पड़, एयरलाइन ने लगाया बड़ा आरोप, देखें Video

क्रू मेंबर ने बताया क्यों मारा थप्पड़

सीआईएसएफ के एसआई ने घटना को लेकर एयरपोर्ट थाने में मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने अनुराधा को पकड़ लिया। वहीं स्पाइस जेट ने अपनी ओर दिए बयान में कहा कि क्रू मेंबर के स्पेशल पास था। ऐसे में रोकने का सवाल ही खड़ा नहीं होता। वहीं क्रू मेंबर ने थाने में कहा कि एसआई ने पूछताछ के दौरान गंदी बातें की। उसने एक रात की रेट पूछी और रात में आने को कहा। इसलिए उसे गुस्सा आ गया और वह भड़क गई। बता दें कि घटना का सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पूरे मामले में जयपुर एयरपोर्ट के थानाधिकारी ने क्रू मेंबर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः मसाज के बहाने अय्याशी, 8 लड़कियों के साथ रूम में थे 3 लड़के; दरवाजा खोलते ही बंद करनी पड़ी पुलिस को आंखें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो