whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'पति की चिता पर ही करना मेरा अंतिम संस्कार'; फ्लाइट लेफ्टिनेंट ने आगरा में, कैप्टन पत्नी ने दिल्ली में लगाया फंदा

Couple Suicide Emotional Story: पति ने सुसाइड कर ली तो पत्नी से जुदाई बर्दाश्त नहीं हुई और उसने भी फंदा लगा लिया। कुछ घंटों के गैप पर दोनों के शव पुलिस ने बरामद किए। पत्नी के सुसाइड नोट से पुलिस और परिजनों को उसकी आखिरी ख्वाहिश पता चली। आइए जानते है कि मामला क्या है?
01:46 PM Oct 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
 पति की चिता पर ही करना मेरा अंतिम संस्कार   फ्लाइट लेफ्टिनेंट ने आगरा में  कैप्टन पत्नी ने दिल्ली में लगाया फंदा
2 साल में हो गया प्रेम कहानी का अंत।

Indian Airforce And Army Officer Suicide: भारतीय वायुसेना के फ्लाइट लेफ्टिनेंट दीन दयाल दीप और भारतीय सेना की कैप्टन रेनू तंवर की सुसाइड का मामला का आज देशभर में छाया है। दीन दयाल ने आगरा में अपने सरकारी आवास में फंदा लगाकर जान दी। पति की मौत की खबर सुनकर कुछ घंटे बाद पत्नी ने भी दिल्ली में आर्मी गेस्ट हाउस में फंदा लगाकर जान दे दी। वह अपने भाई के साथ मां के ब्रेन ट्यूमर का इलाज कराने दिल्ली गई थी। दीन दयाल और रेनू ने लव मैरिज की थी। वहीं फंदा लगाने से पहले रेनू ने एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उसने अपनी आखिरी ख्वाहिश लिखी थी, लेकिन वह ख्वाहिश पूरी नहीं की गई, क्योंकि पति का आगरा में सैन्य सम्मान के साथ आज अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं पत्नी का अंतिम संस्कार कहां होगा? यह स्पष्ट नहीं है। हालांकि पत्नी का शव भी आगरा बुधवार को ही पहुंच गया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:बिहार में स्कूल में मोबाइल बैन! 2 महिला शिक्षकों का वेतन कटा; 24 घंटे में मांगा स्पष्टीकरण

रेनू ने सुसाइड नोट में क्या लिखा था?

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के गेस्ट हाउस में पुलिस को रेनू की लाश फंदे पर झूलती मिली। वह अपनी मां कौशल्या और भाई सुमित के साथ वहां ठहरी हुई थी, लेकिन पति दीन दयाल की मौत की खबर वह सह नहीं पाई। देररात उसने भी पंखे से फंदा लगा लिया। पुलिस को शव के पास एक सुसाइड नोट मिला। इस सुसाइड नोट में रेनू ने लिखा था कि उसका अंतिम संस्कार उसके पति के साथ एक ही चिता पर किया जाए। उसका हाथ पति के हाथ में रखकर अंतिम संस्कार किया जाएगा। हालांकि पति-पत्नी ने सुसाइड करन का कदम क्यों उठाया? यह स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन दोनों द्वारा उठाए गए इस कदम से परिजन सदमे में हैं। वहीं एयरफोर्स-सेना की ओर से पुलिस को मामले की गहन जांच करने को कहा गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:छी!! मूत्र मिलाकर गूंथा आटा, नौकरानी की शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल

लव मैरिज की थी दीन दयाल और रेनू ने

आगरा के डिप्टी DSP (सिटी) सूरज कुमार राय ने मीडिया को बताया कि फ्लाइट लेफ्टिनेंट दीन दयाल दीप (32) और कैप्टन रेनू तंवर ने साल 2022 में लव मैरिज की थी। दीन दयाल की पोस्टिंग आगरा के खेरिया एयरफोर्स स्टेशन पर थी। कैप्टन रेनू तंवर आगरा के ही मिलिट्री हॉस्पिलट में तैनात थीं। दीन दयाल बिहार के नालंदा जिला निवासी थे। रेनू राजस्थान की रहने वाली थीं। जब रेनू ने फंदा लगाया, उस समय उनकी मां और भाई एम्स में थे। वहीं दीन दयाल सोमवार की रात साथियों के साथ डिनर करने के बाद क्वार्टर में गए थे। स्टाफ के अनुसार, वे किसी तरह के तनाव में नहीं थे, पता नहीं क्यों उन्होंने सुसाइड कर लिया?

यह भी पढ़ें:Video: ऐसे भी आ जाती है मौत! सूरत में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते गिरा व्यापारी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो