whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फूड डिलीवरी ऐप पर फर्जीवाड़ा, 14 रेस्टोरेंट के नाम पर पिज्जा बेचते रंगे हाथों पकड़ा शख्स

Fraud On Food Delivery App : आजकल फूड डिलीवरी ऐप पर जमकर फर्जीवाड़ा चल रहा है। लोग ऑनलाइन ऑर्डर देकर अपने घर फूड मंगवा लेते हैं, लेकिन क्या उन्हें पता है कि ये फूड कहां से और किस रेस्टोरेंट से आता है। ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है।
10:34 PM Aug 25, 2024 IST | Deepak Pandey
फूड डिलीवरी ऐप पर फर्जीवाड़ा  14 रेस्टोरेंट के नाम पर पिज्जा बेचते रंगे हाथों पकड़ा शख्स
फूड डिलीवरी ऐप पर फर्जीवाड़ा।

Fraud On Food Delivery App : इंटरनेट के जमाने में खाने से लेकर जरूरत के सामान घर आ जाते हैं। इस सुविधा के पीछे कई लोग बड़ा फर्जीवाड़ा कर ग्राहकों को ठगने का काम करते हैं। ऐसे ही एक मामला हैदराबाद के लिंगमपल्ली से सामने आया है। एक कस्टमर ने स्विगी पर दो पिज्जा ऑर्डर किS। वह तब हैरान रह गया, जब उसे पता चला कि पिज्जा एक छोटी सी दुकान से आया था। इस मामले में ग्राहक ने स्विगी में शिकायत की। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

एक ग्राहक ने रेडिट पर 23 अगस्त को एक पोस्ट किया। उसने स्विगी पर एक मशहूर रेस्टोरेंट से पिज्जा ऑर्डर किया। जब ग्राहक ने लोकेशन देखा तो वह रेस्टोरेंट उसके घर से सिर्फ एक किलोमीटर दूर था। इस पर उसे शक हुआ तो उसने स्विगी के कस्टमर केयर को फोन किया तो उन्होंने बताया कि उस इलाके में एक नया आउटलेट खुला है। इस पर ग्राहक रेस्टोरेंट को चेक करने के लिए उस स्थान पर गया।

यह भी पढ़ें : Zomato और Swiggy से खाना ऑर्डर करने वालों को झटका! हर ऑर्डर पर देने होंगे ज्यादा पैसे

14 रेस्टोरेंट के नाम पर सामान बेच रही एक छोटी सी दुकान

कस्टमर ने कहा कि उसे वहां पर एक छोटी सी दुकान मिली, जो 14 रेस्टोरेंट के नाम पर सामान बेच रही थी। इस पर उन्होंने उस दुकान की कुछ तस्वीरें लीं और वापस चले आए। इसे लेकर ग्राहक ने बताया कि उसने स्विगी कस्टमर केयर को फिर से कॉल किया तो वहां से कहा गया कि खेद है कि वे ऑर्डर रद्द कर देंगे और पैसा वापस कर देंगे।

यह भी पढ़ें : Google Pay से लेकर Swiggy तक, इन 5 Apps से रोजमर्रा के काम होंगे आसान!

ग्राहक ने स्विगी पर की शिकायत

हालांकि, स्विगी होने के नाते रेस्टोरेंट ने ऑर्डर कैंसिल नहीं किया और पिज्जा डिलीवर कर दिया। इसे लेकर ग्राहक ने स्विगी चैट पर शिकायत की। इस पर तुरंत उनके पैसे वापस कर दिए गए। इसके 10 मिनट के बाद रेस्टोरेंट के मैनेजर ने फोन किया और पिज्जा के स्वाद के बारे में पूछा। जब उन्होंने इस बारे में पूछा तो मैनेजर ने कहा कि उन्होंने रेस्टोरेंट से डीलरशिप ले रखी है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो