खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पहले ध्यान भटकाया, फिर चाकू से वार किया, होटल कर्मचारी के मर्डर का Video आया सामने

Tamil Nadu Murder Case : तमिलनाडु से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। हमलावरों ने पहले होटल कर्मचारी को ध्यान भटकाया और फिर एक ने चाकू निकालकर वार कर दिया। जान बचाकर भागे कर्मी को बदमाशों ने फिर घेर लिया और मौत के घाट उतार दिया।
04:36 PM Jul 28, 2024 IST | Deepak Pandey
तमिलनाडु में दिनदहाड़े हत्या।
Advertisement

Tamil Nadu Murder Case : तमिलनाडु में हत्या का एक वीडियो सामने आया है। धर्मपुरी जिले में बदमाशों ने दिनदहाड़े होटल कर्मचारी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। फिर हमलावरों ने उसे जमकर पीटा। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बाकियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Advertisement

धर्मपुरी जिले के एलाक्कियामपट्ट इलाके में 25 वर्षीय मोहम्मद आशिक एक होटल में काम करता था। सीसीटीवी फुटेज में चार आरोपी होटल के अंदर घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिनमें से दो आरोपी आशिक से बातचीत कर रहे हैं। चार हमलावरों में से एक ने अचानक से चाकू निकाला और उस पर हमला कर दिया। हमलावरों से बचने के लिए कर्मचारी भागा, लेकिन उन्होंने फिर उसे घेर लिया।

यह भी पढ़ें : मां-छोटे भाई को चाकू घोंपा, शवों को प्लास्टिक बैग में लपेटा; डांट से नाराज छात्र ने किया डबल मर्डर

Advertisement

बीच-बचाव करने आए कर्मियों को भी धमकाया

इसके बाद आरोपियों ने डंडों और चाकू से मोहम्मद आशिक पर कई वार किए। हमलावरों ने बीच-बचाव करने आए होटल के अन्य कर्मचारियों को भी धमकाया। हमले की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और आशिक को धर्मपुरी जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें : ‘अब हमारी स्कूल की फीस कौन भरेगा’? जहरीली शराब त्रासदी में अनाथ हुए 3 बच्चों की आपबीती

एक महिला से प्यार करता था आशिक

धर्मपुरी पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि मोहम्मद आशिक ओमलुर की रहने वाली एक महिला से प्यार करता था। दो महीने पहले वह शादी के लिए महिला के घर गया था, लेकिन उन्होंने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इस दौरान उसके भाइयों जनरंजन और हमसप्रियन ने कथित तौर पर उसे धमकाया था। बताया जा रहा है कि हमलवार महिला के घरवाले थे। पुलिस महिला के दोनों भाइयों की तलाश कर रही है।

Advertisement
Tags :
tamil nadu news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement