whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तमिलनाडु पुलिस के चार अधिकारियों की शर्मनाक हरकत, 17 वर्षीय लड़की से की छेड़छाड़, खाकी हुई बदनाम

05:38 PM Oct 06, 2023 IST | News24 हिंदी
तमिलनाडु पुलिस के चार अधिकारियों की शर्मनाक हरकत  17 वर्षीय लड़की से की छेड़छाड़  खाकी हुई बदनाम

Tamil Nadu Police Officers Sexually Abusing : हमारी सुरक्षा का जिम्मा पुलिस के पास होता है, लेकिन जरा सोचिए तो जब हम पुलिस के साथ ही असुरक्षा महसूस करने लगे तब कैसा लगेगा। तमिलनाडु से एक ऐसी ही घटना सामने आयी है, जहां पर तमिलनाडु पुलिस के चार पुलिस अधिकारियों को 17 वर्षीय लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें – ये न काम करने दे रहे हैं, न कर रहे हैं; ED की कार्रवाई पर बोले- सीएम केजरीवाल

सादे कपड़ों में आए थे पुलिस अधिकारी

एफआईआर में कहा गया कि दोनों(लड़का और लड़की), एक साल से रिलेशनशिप में हैं, एक-दूसरे से बात कर रहे थे, तभी उन्हें सादे कपड़ों में आए चार लोगों ने रोक लिया, जिन्होंने बाद में खुद को पुलिस अधिकारी बताया। इसके बाद जब लड़के ने कहा कि हमारे रिश्ते के बारे में घरवालों को जानकारी है, तो एक पुलिस अधिकारी ने थप्पड़ मार दिया।

Advertisement

टूरिस्ट पर घूमने गई थी लड़की

बता दें कि पीड़ित लड़की, अपने बॉयफ्रेंड के साथ तिरुचिरापल्ली जिले में एक टूरिस्ट पर घूमने गई थी। पुलिस ने कहा कि घटना बुधवार को हुई और आरोपियों को एक दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया। सब-इंस्पेक्टर बी शशिकुमार, 28 और कांस्टेबल शंकर राजपांडियन, 32, ए सिद्धार्थन, 30 और जे प्रसाद, 26 को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया और जूडिशल कस्टडी में भेज दिया गया है।

Advertisement

(Zolpidem)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो